Photos: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी में उमड़ा बॉलीवुड, रिसेप्शन में भी रौनक

मुंबई। 12 दिसंबर को इस साल की सबसे बड़ी शादी यानी देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी हुई। इस शादी को लेकर हर तरफ लगातार चर्चा हो रही है। शादी के बाद शुक्रवार को रिसेप्शन की भी धूम रही। पहले शादी की बात करें तो बॉलीवुड में भी इस शादी को लेकर ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिला।

ईशा की शादी में बच्चन परिवार से लेकर, शाह रुख़ ख़ान, आमिर ख़ान ही नहीं अपनी बेटियों संग बोनी कपूर और अनिल कपूर भी शामिल हुए। नवविवाहित जोड़ी दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की मौजूदगी भी ख़ास रही। जैसा कि आप जानते हैं ईशा अंबानी की शादी पिरामल ग्रुप के मालिक अजय पिरामल के बेटे आनंद पिरामल से हो रही है। बुधवार को शादी के दिन बॉलीवुड से लेकर राजनीति और खेल समेत हर क्षेत्र से वीआईपी मेहमान इस शादी में शामिल हुए। प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ कुछ इस अंदाज़ में इस मौके पर नज़र आईं।

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की बेटी की शादी के लिए सज गया है एंटीलिया, पत्नी संग पहुंचे आमिर ख़ान, देखें तस्वीरें

सुपरस्टार रजनीकांत जिनका  12 दिसंबर को जन्मदिन भी था वो अपने जन्मदिन के दिन अपनी पत्नी संग इस शादी में शामिल हुए। इस समारोह में कुर्ता-पायजामा पहने रजनीकांत की सादगी देखने लायक है! 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की मौजूदगी भी बेहद स्पेशल रही! दोनों ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया।

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी इस मौके पर काफी कूल नज़र आये। आप देख सकते हैं क्यूट आराध्या ने भी इस ख़ास शादी के मौके पर लहंगा पहना है।

बिग बी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी इस मौके पर परिवार के साथ मौजूद दिखे। 

सलमान ख़ान और करण जौहर भी इस शादी में ख़ास तौर से शामिल हुए।

ईशा की शादी के लिए शाह रुख़ ख़ान भी पत्नी गौरी ख़ान के साथ पहुंचे। जबकि आमिर ख़ान भी किरण राव के साथ इस जश्न में शामिल हुए।

शिल्पा शेट्टी और आलिया भट्ट ने भी इस मौके पर अपने अंदाज़ से सबका दिल जीत लिया। बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों की मौजूदगी से यह शाम बेहद हसीन बन गयी।

बेटी सोनम कपूर के साथ अनिल कपूर तो करीना कपूर ख़ान और करिश्मा कपूर के साथ सैफ अली ख़ान भी इस शादी में पूरे रंग में नज़र आये। 

बुधवार को शादी के बाद शुक्रवार को मुंबई में ईशा अंबानी का रिसेप्शन हुआ जिसमें बॉलीवुड से बोमन ईरानी और गायक अदनान सामी के अलावा अन्य क्षेत्र के दिग्गज मेहमान भी शामिल हुए!

गायक अदनान सामी अपनी पत्नी और बेटी संग इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये।

गौरतलब है कि बुधवार 12 दिसंबर को शादी से पहले 8-9 दिसंबर को राजस्थान के उदयपुर में धूमधाम से ईशा की प्री वेडिंग पार्टी मनाई गयी थी और उसमें भी तमाम सितारे पहुंचे थे।  

यह भी पढ़ें: बला की खूबसूरत इस हीरोइन को आज भूल गए सब, 53 की उम्र में दिखने लगी हैं ऐसी

ऊपर की तस्वीर में आप देख सकते हैं शुक्रवार को रिसेप्शन में दुल्हा और दुल्हन कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये! रिसेप्शन में तमाम राजनीतिक हस्तियों से लेकर हर फील्ड के चुनिंदा मेहमान शामिल हुए।

रिसेप्शन में सनी देओल, ईशा देओल, प्रसून जोशी, नील नितिन मुकेश, सुभाष घई, कार्तिक आर्यन आदि कई स्टार शामिल हुए! एकता कपूर पिता जीतेंद्र और भाई तुषार कपूर के साथ पहुंची!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.