Mujhse Shaadi Karoge: शहनाज के पहले इन सेलेब्रिटीज का भी हो चुका है स्वयंवर, फिर हुआ कुछ ऐसा हाल

17 फरवरी से शहनाज़ और पारस का स्वयंवर शुरू होने जा रहा है। ये शो कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 1030 बजे आएगा। हाल ही मुझसे शादी करोगे का प्रोमो रिलीज हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 01:43 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 01:43 PM (IST)
Mujhse Shaadi Karoge: शहनाज के पहले इन सेलेब्रिटीज का भी हो चुका है स्वयंवर, फिर हुआ कुछ ऐसा हाल
Mujhse Shaadi Karoge: शहनाज के पहले इन सेलेब्रिटीज का भी हो चुका है स्वयंवर, फिर हुआ कुछ ऐसा हाल

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' विनर की ट्रॉफी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के नाम हो गई। वहीं शो के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ और शहनाज़ कौर गिल इस शो के रनरअप रहे। 'बिग बॉस' का शो भले ही खत्म हो गया हो लेकिन शहनाज कौर गिल और पारस छाबड़ा अभी भी अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगे' के शुरू होने को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि 17 फरवरी से शहनाज़ और पारस का स्वयंवर शुरू होने जा रहा है। ये शो कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे आएगा। हाल ही 'मुझसे शादी करोगे' का प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल दूल्हा और दुलहन के रूप में दिखाई दे रहे हैं। बता दें इस तरह का स्वयंवर पहली बार नहीं हो रहा है। इससे पहले भी कई टीवी स्टार्स के स्वयंवर टेलीवीजन पर हो चुके हैं। आइए जानते हैं कि आखिर किस सेलेब्रिटी ने किससे शादी की और फिर क्या हुआ उस रिश्ते का...

राखी सावंत 

स्वयंवर की लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन राखी सावंत का आता है। हमेशा किसी न किसी वजह से राखी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बता दें कि साल 2009 में टीवी शो 'राखी का स्वयंवर' में राखी सावंत का स्वयंवर किया गया था। राखी से शादी करने के देश ही नहीं विदेश से भी लड़के आए थे। इसके बाद राखी ने टोरंटो बेेस्ड बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला से नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। कुछ ही महीनों बाद राखी सावंत ने ये सगाई तोड़ दी। राखी ने यह खुलेआम कबूल किया था कि उन्होंने पैसों के लिए ऐसा किया था।

रतन राजपूत

राखी सावंत के बाद टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत का भी स्वयंवर हुआ था। रतन राजपूत को पहचान साल 2009 में आए सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से मिली। इस सीरियल में रतन राजपूत ने लाली का रोल निभाया था। रतन ने स्वयंवर के विजेता अभिनव शर्मा से सगाई कर ली थी। दोनों ने शो में शादी तो नहीं की लेकिन रतन ने ये कहा था कि पहले वो अपने पार्टनर को समझना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने सगाई के बाद शादी की बजाय डेटिंग का फैसला लिया। हालांकि ये डेटिंग ज्यादा टाइम तक नहीं चल सकी। कुछ महीनों बाद ही रतन राजपूत और अभिनव शर्मा अलग हो गए। 

राहुल महाजन

राखी सावंत और रतन राजपूत के अलावा राहुल महाजन का भी नेशनल टीवी पर स्वयंवर किया गया था। इस शो का नाम रखा था, 'राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे'। ये शो 2010 में आया था। इस शो में राहुल ने डिम्पी महाजन से शादी की थी। दोनों की शादी कुछ समय तक चली, लेकिन फिर कुछ दिक्कतों के बाद दोनों अलग हो गए। डिम्पी से अलग होने के बाद राहुल महाजन ने 18 साल छोटी Natalya Ilina संग शादी कर ली है। 

chat bot
आपका साथी