Muddy Movie Teaser: इस फ़िल्म के नाम पर मत जाइए, सब्जेक्ट जानकर चौंक जाएंगे, देखें टीज़र

Muddy Movie Teaser मडी में युवान रिधान कृष्णा अनुषा सुरेश और अमित शिवदास नायर प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। फ़िल्म का संगीत केजीएफ फेम रवि बसरूर ने तैयार किया है जिनका यह मलयालम डेब्यू है। सिनेमैटोग्राफी केजी रतीश ने की है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 07:58 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:07 AM (IST)
Muddy Movie Teaser: इस फ़िल्म के नाम पर मत जाइए, सब्जेक्ट जानकर चौंक जाएंगे, देखें टीज़र
Muddy is based on mud racing concept. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। विषयों के साथ प्रयोग करने के मामले में दक्षिण भारतीय सिनेमा को अधिक साहसी माना जाता है। पिछले कुछ सालों में हमने देखा है कि साउथ की विभिन्न भाषाओं से ऐसी फ़िल्में आयी हैं, जिनकी कामयाबी पर बहस की जा सकती है, मगर उनके विषयों ने सबको प्रभावित किया। अब ऐसी ही एक फ़िल्म मडी (Muddy) दक्षिण भारत से आ रही है।

मडी का हिंदी में मतलब है कीचड़ से भरा और इसी से फ़िल्म के विषय का संकेत मिलता है। दरअसल, मडी में ऑफ़ रोड रेसिंग के विषय को एक्सप्लोर किया गया है। इसे डॉ. प्रगाभल ने निर्देशित किया है। यह उनका डेब्यू है। फ़िल्म का निर्माण प्रेमा कृष्णदास ने किया है। फ़िल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ के अलावा हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी। 

इस फ़िल्म के लिए डॉ प्रगाबल ने पांच साल तक रिसर्च की। इसके बाद विभिन्न टीमों के बीच प्रतिस्पर्धा पर कहानी लिखी गयी। ख़ास बात यह है कि ऑफ़ रोड रेसिंग से जुड़े सारे स्टंट मुख्य कलाकारों ने ख़ुद किये हैं। फ़िल्म की स्टार कास्ट का चयन करते वक़्त इस पहलू का ध्यान रखा गया कि ऐसे लोगों को कास्ट किया जाए, जो स्टंट के मामले में साहसी हों और इसके लिए ज़रूरी वक़्त और एनर्जी इनवेस्ट कर सकें, जिससे डुप्लीकेट का इस्तेमाल ना हो। कलाकारों को दो साल तक ट्रेनिंग दी गयी थी।

फ़िल्म की लोकेशन चुनने में एक साल का वक़्त लगा, क्योंकि इस स्पोर्ट्स फ़िल्म के विजुअल एक्सपीरिएंस के लिए ऐसी लोकेशन की ज़रूरत थी, जिससे थ्रिल पैदा हो सके। फ़िल्म का टीज़र अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया में शेयर किया। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

मडी में युवान, रिधान कृष्णा, अनुषा सुरेश और अमित शिवदास नायर प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। फ़िल्म का संगीत केजीएफ फेम रवि बसरूर ने तैयार किया है, जिनका यह मलयालम डेब्यू है।  सिनेमैटोग्राफी केजी रतीश ने की है। इससे पहले विजय सेतुपति ने फ़िल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया था, जिसे 2 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं।

chat bot
आपका साथी