मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की रिलीज डेट का एलान, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी रानी मुखर्जी की फिल्म

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मखर्जी की आगामी फीचर फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। इस जानकारी को एम्मे एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। ये फिल्म 20 मई2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Nitin YadavTue, 07 Dec 2021 11:50 AM (IST)
'Mrs Chatterjee vs Norway' release date announced, Rani Mukerji film will hit the theaters on this day

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मखर्जी की आगामी फीचर फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। इस जानकारी को एम्मे एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। ये फिल्म 20 मई,2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बच्चों और मानवाधिकरों को हिलाकर रख दिया है। इस फिल्म के पूरे अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल को बायो बबल में शूट किया गया था। साथ ही एस्टोनिया और भारत के कुछ हिस्सों में फिल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।

सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

एम्मे एंटरटेनमेंट ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, उनके खिलाफ बाधाओं के साथ इम मां को अपने बच्चों के लिए मजबूत होने के लिए इन सबसे अधिक लड़ना चाहिए। एक सच्ची कहानी से प्रोरित होकर रानी मुखर्जी द्वारा अभिनीत मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे शुक्रवार 20 मई,2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इससे पहले एम्मे एंटरटेनमेंट ने फिल्म के पहले एस्टोनिया शेड्यूल के रैपअप की एक ग्रुप तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में रानी मुखर्जी अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ दिख रही हैं और केक काटने के बाद विक्ट्री का साइन दिखाते हुए खुशी जाहिर कर रही हैं। फोटो में फिल्म की टीम के सभी मेंबर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे का निर्माण मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी औऱ निखिल आडवाडी की कंपनी और ज़ी स्टूडियो के बैनर तले किया जा रहा है।

रानी मुखर्जी के लिए बेहद खास है ये फिल्म

आपको बता दें कि ये फिल्म रानी मुखर्जी के एक्टिंग करियर के लिए ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ बेहद खास मानी जा रही है। क्योंकि 3 साल के लंबे अंतराल के बाद उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ से वापसी की थी। लेकिन ये फिल्म दर्शकों का ध्यान अपनी ओर केंद्रित करने में ना काम रही हैं। अब इस फिल्म से रानी के एक्टिंग करियर को नई उड़ना की उम्मीद लगाई जा रही हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.