Mouni Roy ने वीडियो शेयर कर फैंस से किया कोविड प्रोटोकॉल्स फॉलो करने का आग्रह, कहा- अपनी क्षमता के अनुसार करें मदद

कोरोना वायरस की दूसरी लहर भयावह रूप से हर कोई चिंतित हैं तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस और लोगों से लगातार घर रहने और सुरक्षित रहने का आग्राह कर रहे हैं। अब मौनी राय अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

Nitin YadavThu, 06 May 2021 09:47 PM (IST)
Mouni Roy shared video and urged the fans to follow Covid protocols. photo source @imouniroy instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर भयावह रूप से हर कोई चिंतित हैं तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस और लोगों से लगातार घर रहने और सुरक्षित रहने का आग्राह कर रहे हैं। अब मौनी राय अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैंस से घर पर सुरक्षित रहने का अनुरोध कर रही हैं।

वीडियो को मौनी रॉय अपने फैंस से अपने आस-पास के लोगों की मदद करने का आग्रह करते हुए कहती हैं कि, ‘मुझे उम्मीद है कि आप सब लोग अपने घरों पर सुरक्षित होंगे और आप अपने आस-पास मौजूद उन लोगों की मदद करें जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से कोविड पेशेंट्स की मदद करने वाले एनजीओं और फाउंडेशन की मदद करने का भी अनुरोध किया है।’

एक्ट्रेस की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, ‘ये अनिश्चिता से पूरा हुआ वक्त है औह हमें एक दूसरे के साथ खड़े रहना होगा। साथ ही लोगों की मदद करनी होगी... मैंने अपनी क्षमता अनुसार योगदान किया है और आपसे निवेदन करती हूं कि, जितना संभव हो जरूरतमंद लोगों की मदद करें।’

बात उनके वर्क फ्रंट की करें तो वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में विलेन की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में मौनी रॉय अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं हाल में वो लंदन कॉन्फिडेंशियल वेब सीरीज में नजर आई थी जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

आपको बता दें कि मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही उन्होंने लंबे वक्त तक छोटे पर्दे पर कई टीवी धारावहिकों में अहम किरदार निभाए हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.