मौनी रॉय के बॉडीकॉन ट्यूब ड्रेस में ताज़ा फोटो देख फैंस को लगा झटका, बोले- क्या करोगी इतने पैसे बचाकर...

Mouni Roy Bold Photos मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ गोल्ड फ़िल्म से फ़िल्मों में पारी शुरू की थी। अब अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र में मौनी दिखेंगी जिसमें रणबीर कपूर आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:08 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:08 PM (IST)
मौनी रॉय के बॉडीकॉन ट्यूब ड्रेस में ताज़ा फोटो देख फैंस को लगा झटका, बोले- क्या करोगी इतने पैसे बचाकर...
Mouni Roy shares new photos in bodycon dress. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मौनी रॉय टेलीविज़न की उन एक्ट्रेसेज़ में शामिल हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफ़र तय किया है और अपनी अदाकारी से अपने लिए एक बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार की है, जो उन्हें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करती है।

इंस्टाग्राम पर मौनी के 19.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जल्द ही वो 20 मिलियन का शानदार पड़ाव छूने वाली हैं। मौनी इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिनके ज़रिए फैंस को मौनी की निजी और कामकाजी ज़िंदगी के अपडेट्स पता चलते हैं। हालांकि, कभी-कभी कुछ तस्वीरें ऐसी आ जाती हैं, जिनसे फैंस को अपने फेवरिट एक्ट्रेस की चिंता होने लगती है। मौनी ने सोमवार को अपनी कुछ नई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें नागिन एक्ट्रेस का बोल्ड और सिज़लिंग अंदाज़ नज़र आ रहा है। 

इन फोटोज़ में मौनी एम्ब्रोडयरी वाली बॉडीकॉन ट्यूब ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं। पहली फोटो में उनके चेहरे का क्लोज़ अप है। दूसरी फोटो में मिड क्लोज़ अप और तीसरी फोटो में थोड़ा लॉन्ग शॉट है। इस फोटो में मौनी की टोन्ड फिजीक दिख रही है। उनके कंधे, हाथ और पैरों को देखकर लग रहा है कि मौनी ने अपनी मसल्स को काफ़ी कम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी इस फोटो में जिस मुद्रा में बैठी हैं, उसकी वजह से कॉलर बोन और घुटने की हड्डी नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों पर कई सेलेब्रिटीज़ ने कमेंट किये हैं और मौनी की शानदार फिगर की तारीफ़ की है, मगर एक फैन ने उनकी फिटनेस पर तंज कसते हुए कमेंट किया कि खाना-पीना करो यार। दूसरे ने लिखा- ज़रूरत है थोड़ा और भोजन की। एक अन्य फैन ने लिखा कि क्या करोगी इतना पैसा बचाकर, कुछ खा भी लिया करो।

हालांकि, ऐसे फैंस की कमी भी नहीं है, जो मौनी की इन तस्वीरों पर जान लुटा रहे हैं। बड़ी तादाद में फैंस ने फायर की इमोजी बनाकर मौनी के इस अंदाज़ की तारीफ़ की है। कुछ फैंस ने लिखा भी है कि कोई इतना ख़ूबसूरत कैसे हो सकता है। 

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

बता दें, मौनी ने अक्षय कुमार के साथ गोल्ड फ़िल्म से फ़िल्मों में पारी शुरू की थी। मौनी इससे पहले भी फ़िल्मों में नज़र आती रही थीं, मगर वो स्पेशल डांस नम्बर तक सीमित था। गोल्ड में उन्होंने पहली बार फीमेल लीड रोल निभाया था। अब अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र में मौनी दिखेंगी, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

chat bot
आपका साथी