दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

मां ने खोले Shahid Kapoor के सारे राज़, बोलीं- मीरा की बात करते हुए शरम से हो गए थे लाल

image source: Shahid Kapoor official instagram account

मां नीलिमा ने शाहीद की जिंदगी में उस खास पल के बारे में बताया जब वो मीरा से मिले थे। मीरा और शाहीद की यूं तो अरेंज मैरेज है पर ये दोनों बॉलीवुड के सबसे हॉल कपल्स में से एक हैं। शाहीद जहां थोड़े शाई हैं वहीं मीर सोशल बोल्ड।

Ruchi VajpayeeMon, 10 May 2021 07:53 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहीद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर के कई राज सामने आए हैं। शाहीद की मां नीलिमा अजीम ने एक इंटव्यू के दौरान शाहीद और अपने छोटे बेटे ईशान खट्टर के बारे में खुलकर बात की। नीलिमा ने शाहीद की जिंदगी में उस खास पल के बारे में बताया जब वो मीरा से मिले थे। मीरा और शाहीद की यूं तो अरेंज मैरेज है पर ये दोनों बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं। शाहीद जहां थोड़े शाई हैं वहीं मीर सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुरल हैं।

 ये हुई थी शाहीद की हालत

ETimes को दिए एक इंटरव्यू में नीलिमा अजीम ने बताया कि जब शाहिद ने उन्हें मीरा के बारे में बताया उस समय वह बहुत शरमा रहे थे. उन्हें नहीं पता था मैं कैसे रिएक्ट करुंगी, लेकिन जैसे ही शाहिद ने मुझे मीरा के बारे में बताया मैं बहुत एक्साइटिड हो गई। उन्होंने मुझे मीरा की फोटोज दिखाई और फिर हम मिले। मैं मीरा से मिली, वह बहुत प्यारी, यंग और एनर्जी से भरी हुई थी। मैं और मीरा की मां जल्द ही दोस्त बन गए।

'दोस्त जैसी है मीरा'

मीरा के साथ अपने रिश्ते पर नीलिमा ने कहा कि वो मेरी बेटी जैसी है पर हम दोस्त भी हैं साथ ही साथ। आगे वो कहती हैं कि शादी के बाद शाहीद बहुत खुश नजर आता है। मीरा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह बहुत बुद्धिमान, सेंसिबल और बैलैंस्ड है. वह बहुत सुंदर और ग्लैमरस भी है. इन सभी के साथ वह उन लोगों में से है जो फैमिली को बैंलेस करके रखती है. वह बहुत ही अच्छी होम मेकर और कंपैनियन है. वह आश्चर्य की बात है कि वह कैसे एक एक्टर की लाइफ में एडजस्ट हुई है।

मीरा ने मदर्स डे पर किया विश

मदर्स डे के मौके पर मीरा ने नीलिमा के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- हैप्पी मदर्स डे मॉम. आपकी पॉजिटिविटी और जिंदगी जीने का जेस्ट बहुत प्रेरित करता है और मुझे खुशी है कि हम हमेशा एक तरफ होते हैं. 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.