OMG ! इतने हजार लोग तैयार कर रहे हैं रजनीकांत- अक्षय कुमार की झलक

मुंबई। भारतीय सिनेमा में ‘बाहुबली का बाप’ कही जाने वाली रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का टीज़र 13 सितंबर को गणेश चतुर्थी के दिन रिलीज़ किया जा रहा है।

शंकर के निर्देशन में बनी रही रोबोट/इंधीरन का ये सीक्वल पिछले दो साल साल से चर्चा में है। फिल्म के एक- एक काम को बड़ी ही बारीकी से किया जा रहा है ताकि ये फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे अविश्वसनीय सीन्स वाली फिल्म के रूप में याद रखी जाय। फिल्म 2.0 को तैयार करने और उसे भव्यता देने के लिए दुनियाभर में करीब 3000 टेक्नीशियन ने दिन रात की मेहनत की है। फिल्म के पोस्टर से लेकर टीज़र को ऐसा बनाने का दावा किया गया है, जो अब तक न देखा गया हो। भारी-भरकम स्पेशल इफ़ेक्ट्स के कारण करीब 10 महीने लेट हो गई ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

ट्रेलर दीवाली के मौके पर और टीज़र गणेश जी के आगमन के साथ आएगा जिसे 3 डी में भी रिलीज़ किया जा रहा है। फिल्म में रजनीकांत अपने पुराने वाले रोल में हैं जबकि अक्षय कुमार बड़े ही विचित्र गेट अप में विलेन का रोल निभाएंगे। पिछली बार फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन थीं तो इस बार एमी जैक्सन फीमेल लीड में होंगी। अक्षय कुमार जिस डॉक्टर रिचर्ड का रोल कर रहे हैं उसका गेटअप एक राक्षसी कौवे जैसा है।सूत्रों के मुताबिक पहले ही भारत की सबसे महंगी फिल्म मानी जा रही 2.0 का बजट अब 500 करोड़ से भी अधिक है l

बताया जा रहा है कि फिल्म के बजट में 100 करोड़ रूपये का अतिरिक्त खर्च जुट गया है l सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म के वीएफएक्स का काम एक अमेरिकी डिजिटल कंपनी को सौंपा गया था। कंपनी इससे पहले अपना काम पूरा कर पाती, उसकी माली हालत ख़राब हो गई और कंपनी ने ख़ुद को दिवालिया घोषित कर दिया। इस कारण 2.0 के निर्माता को 3डी और बाकी इफेक्ट्स का काम फिर से करवाना पड़ा। इस कारण इस साल के शुरू में आने वाली ये फिल्म अब नवंबर में रिलीज़ होगी। तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में रिलीज़ हो रही फिल्म 2.0 को करण जौहर और अनिल थडानी (रवीना टंडन के पति) की कंपनी रिलीज़ करेगी।

यह भी पढ़ें: एक फोन पर आधी रात को अस्पताल दौड़ पड़े आमिर खान, बचा ली जान

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.