Monalisa ने शॉर्ट स्कर्ट पहनकर बारिश में भीगते हुए लगाए जमकर ठुमके, देखकर फैंस बोले- 'मोरनी'

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नमक इस्क का में नजर आ रही हैं। उनके साथ ही इस सीरियल में श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा विशाल आदित्य सिंह भी काम कर रहे हैं। मोनालिसा बिस बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:23 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:23 AM (IST)
Monalisa ने शॉर्ट स्कर्ट पहनकर बारिश में भीगते हुए लगाए जमकर ठुमके, देखकर फैंस बोले- 'मोरनी'
Photo Credit - Monalisa Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा ही अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियोें में रही हैं। वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। अबतक के करियर में मोनालिया ने कई हिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस बेसब्री से उनके डांस वीडियोज का इंतजार करते हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोनालिसा काफी धांसू अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं। यहां देखें वीडियो...

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपना एक सी​जलिंग वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में मोनालिसा बारिश के मौसम का मजा लेती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक कलर की वाइट प्रिंटेड शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप में थिरकती आ रही हैं। इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान मोनालिसा खुले आसमान के नीचे बारिश के मौसम का मजा लेते हुए डांस कर रही हैं। उनके इस अंदाज को पसंद करते हुए फैंस उन्हें सोशल मीडिसा पर 'मोरनी' कह रहे हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि ​'बिग बॉस' फेम हिना खान के लेटेस्ट सॉन्ग 'बारिश बन जाना' पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में मोनालिसा ने लिखा है, 'बारिश'। इसके साथ ही उन्होंने बारिश का इमोजी बनाया हुआ है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों टीवी शो 'नमक इस्क का' में नजर आ रही हैं। उनके साथ ही इस सीरियल में श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह भी काम कर रहे हैं। यही नहीं मोनालिसा 'बिस बॉस' का हिस्सा भी रह चुकी हैं और काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी