'Bad Boy' बन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी, सलमान बोले- लाजवाब

Bad Boy First Poster मिथुन चक्रवर्ती के साथ सलमान के काफ़ी मधुर संबंध हैं। मिथुन ने सलमान ख़ान की फ़िल्म वीर में उनके पिता का किरदार भी निभाया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 11:18 AM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 08:40 PM (IST)
'Bad Boy' बन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी, सलमान बोले- लाजवाब
'Bad Boy' बन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी, सलमान बोले- लाजवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के अब छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने की तैयारी में हैं। नमाशी की डेब्यू फ़िल्म बैड व्बॉय का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है, जिसे सलमान ख़ान और अमिताभ बच्चन ने शेयर किया है।

पोस्टर पर नमाशी और उनकी लीडिंग लेडी आमरीन कुरैशी को दिखाया गया है। आमरीन भी इस फ़िल्म से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू कर रही हैं। पोस्टर के साथ सलमान ने लिखा है- बैड ब्वॉय के लिए शुभकामनाएं नमाशी। पोस्टर लाजवाब है। बैड ब्वॉय का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है। हालांकि रिलीज़ डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है। मौजूदा हालात देखते हुए सिनेमाघरों में फ़िल्मों की रिलीज़ पर वैसे भी अनिश्चितता है। 

All d vry best Namashi for #BadBoy. Poster lajawaab!@amrinqureshi99 @namashi_1 @khanwacky @InboxPictures @Penmovies @BadBoy_Film #jayantilalgada #sajidqureshi #rajkumarsantoshi #himeshreshammiya #amrin #namashichakraborty pic.twitter.com/Wrg3rntVnH

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) May 23, 2020

मिथुन चक्रवर्ती के साथ सलमान के काफ़ी मधुर संबंध हैं। मिथुन ने सलमान ख़ान की फ़िल्म वीर में उनके पिता का किरदार भी निभाया था। वहीं अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म के दो पोस्टर शेयर करके लिखा- मिथुन दा के छोटे बेटे नमाशी की डेब्यू फ़िल्म... शुभकामनाएं। मिथुन ने अमिताभ के साथ गंगा जमना सरस्वती और अग्निपथ जैसी फ़िल्मों में काम किया है। 

T 3541 - Mithun Da's younger son Namashi debut film .. all good wishes ..@namashi_1@InboxPictures@Badboy_Film@Penmovies@khanwacky#amrinqureshi #jayantilalgada #Sajidqureshi #himeshreshammiya pic.twitter.com/PdncKnbt25— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 24, 2020

नमाशी ने इन दोनों दिग्गजों का उनकी हौसलाअफ़जाई के लिए शुक्रिया अदा किया है। नमाशी ने लिखा- अपनी डेब्यू फ़िल्म बैड ब्वॉय के लिए सलमान ख़ान और अमिताभ बच्चन का आशीर्वाद और सपोर्ट पाना शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। इसकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी। मेरे सफ़र की शुरुआत पर इतनी गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है। शुक्रिया सलमान भाई और अमित अंकल।

Getting the blessings and support of @BeingSalmanKhan and @SrBachchan for my debut film #BADBOY is beyond words, imagination and any form of thought. My journey has been welcome with such warmth. THANK YOU #SALMANBHAI and #AmitUncle ❤️❤️❤️❤️❤️

— Namashi Chakraborty (@namashi_1) May 24, 2020

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, फ़िल्म को लेकर अपने स्टेटमेंट में राजकुमार संतोषी ने कहा- पोस्टर की तरह, फ़िल्म की कहानी बांधकर रकने वाली है। ड्रामा, म्यूज़कि, एक्शन, रोमांस फ़िल्म की जान हैं। दर्शक कमर्शियल फ़िल्मों के आज भी सबसे अधिक पसंद करते हैं। 

बता दें कि नमाशी से पहले मिथुन के बड़े बेटे महाअक्षय ने जिमी से बॉलीवुड पारी शुरू की थी। हालांकि महाअक्षय प्रभावित करने में नाकाम रहे और कुछ फ़िल्में करने के बाद उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली।

chat bot
आपका साथी