Mira Rajput Kapoor, शाहिद कपूर और ईशान के साथ शेयर किया सोशल मीडिया पर फोटो, बनाई 'ड्रीम टीम'

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजूपत कपूर भले से फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के साथ नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:47 PM (IST)
Mira Rajput Kapoor, शाहिद कपूर और ईशान के साथ शेयर किया सोशल मीडिया पर फोटो, बनाई 'ड्रीम टीम'
Mira Rajput Kapoor shared a photo on social media with Shahid Kapoor and Ishaan Khatter, make a dream team.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजूपत कपूर भले से फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अपने परिवार और दोनों बच्चों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वायरल फोटो में मीरा अपने पति शाहिद कपूर और उनके भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में तीनों पेड की छाया में खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में मीरा क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक कलर की लेगी पहने नजर आ रही हैं तो वहीं शाहिद कपूर ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्राउन शॉर्ट में पहना हुआ है और ईशान ने ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत कपूर ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर तीनों को ‘ड्रीम टीम’ बताया है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फोटो को इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही मीरा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के दौरान के फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों अपनी-अपनी बारी में अपने शॉर्ट लगते हैं लेकिन अभिनेता शादिक कपूर क्वीन एंड कवर को लेने में सफल होते हैं। इस प्रो-लीग वीडियो को इंस्टग्राम पर शेयर कर मीरा राजपूत कपूर ने मां नीलिमा अजीम और अभिनेता के छोटे भाई ईशान खट्टर को टैग करते हुए कैप्शन लिखा, ‘क्वीन एंड कवर विद प्रो शाहिद कपूर।’ प्रो-लीग चालू है।

बात अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज की जा सकती है।

chat bot
आपका साथी