Mira Rajput Kapoor ने मदर्स डे के मौके पर जैन और मिशा के लिख नोट को किया शेयर, कहा- तुम दोनों मेरा पूरा दिल हो

Mira Rajput Kapoor shared a note written by Jain and Misha on Mother's Day.

बॉलीवुड सेलेब्स मदर्स डे मौके पर लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर जैन और मिशा के नोट को शेयर किया है।

Nitin YadavSun, 09 May 2021 03:42 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। शनिवार 9 मई को मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी माँ के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट और फोटो शेयर कर सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वों मदर्स सेलिब्रेट करती दिख रही हैं।

मीरा राजपूत कपूर ने मदर्स डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में हार्ट के आकार का केक रखा है, जोकि थोड़ा बैक भी है। इसके मौके पर उन्होंने अपने बच्चों के द्वारा लिखे एक स्पेशल नोट को भी शेयर किया है। फोटो में ‘प्यारी माँ, हैप्पी मदर्स डे जैन और मिशा’ लिखा नजर आ रहा है।

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर सेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘तुम दोनों मेरा पूरा दिल हो। लेकिन थोड़ा तुम्हारे पापा के लिए भी। तुमको बहुत सारा प्यार मेरे बच्चों।’

मीरा राजपूत कपूर की इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है। पोस्ट को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं और तस्वीरों पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तस्वीरों पर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने कमेंट कर लिखा, ‘तुम मेरे दिल में उल्टे जेड की तरह हो।’ वही अभिनेत्री अमृता सामंत ने कमेंट कर लिखा, ‘ये सच में शानदार हैं।’

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें प्रिया तुलशन और नूर वाधवानी के साथ एक छोटी बच्ची भी नजर आ रही है। फोटो को में तीन लोग स्वेटर पहने नजर आ रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘कोहरे में यादें हमें अनिश्चित पनाह देती है, ये भी क्या स्वेटर हैं।’

बात अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकटर का किरदार निभा रहे हैं। जो भारतीय टीम में खेलने के सपने को लेकर क्रिकेट खेलना शुरू करता है।

इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज की जा सकती है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.