Mira Rajput Kapoor ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर पूछा फैंस से सवाल, लिखा- ‘आपका मंडे का मूड क्या है’

Mira Rajput Kapoor share a picture on Instagram and asked question to fans. photo soruce @mira.kapoor instagram.

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने फैंस के साथ संवाद करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो फैंस से उनके मंडे मूड के बारे में पूछ रही हैं।

Nitin YadavMon, 12 Apr 2021 06:11 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने फैंस के साथ संवाद करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो फैंस से उनके मंडे मूड के बारे में पूछ रही हैं।

मीरा राजपूत कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, कुर्सी पर बैठी मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘आपका मंडे का मूड क्या है?’ उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी सोल सिटी के बारें में बता रही हैं। इस फोटो में वो व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही थीं। साथ ही उन्होंने एक बैग भी कैरी किया हुआ है। उनकी इस तस्वीर को साल 2017 में क्लिक किया गया है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘पोस्टकार्ड फॉर्म माय सोल सिटी मायकोनोस’

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने बेटे की शरारत के बारे में बात रही हैं। वीडियो में उन्होंने बताया कि 'आज मैं अपने लाइव के लिए तैयार हो रही थी। लेकिन मुझे मेरा मेकअप स्पंज नहीं मिल रहा था। क्या इस बात का अंदाजा लगाइए कि मुझे वह कहां मिला?' इसके बाद मीरा अपने बेटे जैन के स्विमिंग पूल के पास जाती हैं और मेकअप स्पंज उठाती हैं। इसके बाद वो कहती हैं, 'मेरे मेकअप स्पंज का ये हाल मेरे बेटे ने किया।' इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'क्या ये आप में से किसी के साथ हुआ है या मैं केवल एक ही हूं?' मीरा की इस वीडियो पर उनकी पति शाहिद कपूर ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकटर का किरदार निभा रहे हैं। जो भारतीय टीम में खेलने के सपने को लेकर क्रिकेट खेलना शुरू करता है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज की जा सकती है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.