मीरा राजपूत कपूर ने समंदर किनारे किया सूर्य नमस्कार, कहा- ‘श्वास लेने और छोड़ने के बीच आप खुद को खोज पाएंगे’

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भले ही फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वो समुंद्र किनारे योग करती दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 01:09 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 01:09 PM (IST)
मीरा राजपूत कपूर ने समंदर किनारे किया सूर्य नमस्कार, कहा- ‘श्वास लेने और छोड़ने के बीच आप खुद को खोज पाएंगे’
Mira Rajput Kapoor performed Surya namaskar on beach. photo source @mira.kapoor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भले ही फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वो समुंद्र किनारे योग करती दिख रही हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर मीरा ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी शेयर किया है।

वीडियो में मीरा समुंद्र किनारे सूर्य नमस्कार करती नजर आ रही हैं। इस योग वीडोय को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ये सूर्य नमस्कार की सीरीज है। मैं हर रोज सूर्य उदय होने के साथ सूर्य नमस्कार करती हूं और मैं खुद को बहुत ऊर्जावान महसूस कर रही हूं। हम सूर्य को नमस्कार करते वक्त नंगे पांव, रेत में जमीन और लहरों की आवाज सुनते हैं लेकिन इस बार में मुझे काफी ऊर्जा महसूस हुई। उन्होंने आगे लिखा, ‘आप इस योग के दौरान कहीं श्वास लेने और छोड़ने के बीच स्वयं को खोज पाएंगे।’

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

वहीं बात अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है।

इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। आपको बता दें कि शाहिद की ये फिल्म तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म जर्सी का रीमेक है। ये फिल्म इस साल के अंत में 5 नबंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी