एक एक्टर को डेट करने पर मिनीषा लांबा को मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने बताया क्यों नहीं किया सेलिब्रिटी को डेट

बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया और इंटरव्यूज में अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती हैं। इन दिनों मिनीषा लांबा अपने नए रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:07 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:07 AM (IST)
एक एक्टर को डेट करने पर मिनीषा लांबा को मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने बताया क्यों नहीं किया सेलिब्रिटी को डेट
बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा , Instagram: minissha_lamba

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया और इंटरव्यूज में अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती हैं। इन दिनों मिनीषा लांबा अपने नए रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि उन्हें अभी तक यह नहीं बताया है कि वह किस शख्स को डेट कर रही हैं। वहीं अब मिनीषा लांबा ने खुलासा किया है कि जब वह एक अभिनेता को डेट कर रही थीं तो उनके साथ धोखा हुआ था।

मिनीषा लांबा ने हाल ही में आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। सिद्धार्थ कन्नन ने मिनीषा लांबा से पूछा कि क्या वह इस वजह से किसी बॉलीवुड अभिनेता को डेट नहीं करती हैं क्योंकि उन्हें धोखा मिल चुका है। इस पर मिनीषा लांबा ने कहा, 'सिर्फ अभिनेता ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के किसी भी व्यक्ति को डेट करने से मैं हमेशा कतराती हूं, इसका कारण बस यही है। क्योंकि उनके साथ हर समय बहुत बहकावा होता है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

मिनीषा लांबा ने आगे कहा, 'मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती क्योंकि बहुत सारे लोग हैं जो अभिनेताओं को डेट कर रहे हैं और ऐसा बयान देना सही नहीं है जिससे किसी को ठेस पहुंचे। लेकिन यह एक ऐसा फैसला था जो मैंने अपने लिए लिया था और मैं नहीं करूंगी। क्योंकि रिश्ते, मुझे लगता है, पहले से ही बहुत मुश्किल भरे होते हैं।' यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें किसी अभिनेता ने धोखा दिया है तो मिनीषा लांबा ने कहा, 'एक रिश्ते में जो मेरा एक अभिनेता के साथ था, हां। लेकिन मुझे लगता है कि सिर्फ इसलिए कि उस शख्स की पर्सनैलिटी ऐसी थी कि वो बहुत फ्लर्ट करते थे।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

मिनीषा लांबा ने यह भी कहा कि वह एक साल से अपने मौजूदा रिश्ते में हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने पार्टनर की पहचान को छुपाकर ही रखना चाहती हैं क्योंकि वह उसकी गोपनीयता बनाए रखना चाहती है। आपको बता दें कि मिनीषा लांबा ने साल 2015 में रेस्टोरेंट मालिक रियान थाम से शादी की थी। हालांकि इनकी शादी लंबी नहीं चल सकी और पिछले साल मिनीषा लांबा और रियान थाम ने तलाक ले लिया।

साल 2018 से ऐसी खबरें चल रही थीं कि मिनीषा लांबा और उनके पति रियान थाम अलग रहे हैं, हालांकि मिनीषा ने कभी इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था। मीडिया ने उनसे इस दौरान कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन मिनीषा ने चुप्पी साधे रखी। पिछले साल एक बायन जारी कर उन्होंने अपने तलाक की जानकारी दी थी।

chat bot
आपका साथी