Minissha lamba Divorce: शादी के 5 साल बाद पति रियान से अलग हुईं मिनीषा लांबा, हुआ तलाक़

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मिनीषा लांबा और उनके पति रियान थाम का तलाक हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 06:35 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 07:38 AM (IST)
Minissha lamba Divorce: शादी के 5 साल बाद पति रियान से अलग हुईं मिनीषा लांबा, हुआ तलाक़
Minissha lamba Divorce: शादी के 5 साल बाद पति रियान से अलग हुईं मिनीषा लांबा, हुआ तलाक़

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मिनीषा लांबा और उनके पति रियान थाम का तलाक हो गया है। साल 2018 से ये खबरें चल रही थीं कि मिनीषा और उनके पति अलग रहे हैं, हालांकि मिनीषा ने कभी इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था। हालांकि मीडिया ने उनसे इस दौरान कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन मिनीषा ने चुप्पी साधे रखी।

मिनीषा ने इतने वक्त ना तो कहीं कोई बयान दिया और न ही सोशल मीडिया पर कोई ऐसा पोस्ट शेयर किया जो इस बात की तरफ इशारा करे उनकी शादीशुदा ज़िंदगी ठीक नहीं चल रही है। लेकिन अब इस खबर पर ख़ुद मिनीषा ने मुहर लगा दी है और ये कन्फर्म कर दिया है कि वो और रियान अलग हो गए हैं। ईटी टाइम्स से बात करते हुए मिनीषा ने कहा, ‘हां, मैं और रियान आपसी सहमती से अलग हो गए हैं। लीगल कार्रवाई भी पूरी हो गई है’।

आपको बता दें कि मिनीषा और रियान मुलाकात साल 2013 में जूहू के एक नाइट  क्लब में हुई थी। इसके बाद दोनों में इश्क हो गया और दो साल दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। 6 जुलाई, 2015 में दोनों सादा सिंपल तरीक से शादी कर ली। दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रियान एक रेस्ट्रो ओनर हैं तो वहीं मिनीषा एक एक्ट्रेस हैं। हालांकि मिनीषी के काफी वक्त से बॉलीवुड से दूरी बना रखी है।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में आई फिल्म 'यहां' से की थी। इसके बाद वो साल 2007 में फिल्म 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड' में नज़र आईं इसके बाद एक्ट्रेस ने, 'दस कहानियां', 'किडनैप' और 'बचना-ऐ-हसीनों' जैसी फिल्मों में भी काम किया। हालांकि इन फिल्मों के बाद मिनीषी किसी भी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र नहीं आईं। साल 2018 में वो टीवी सीरियल 'इंटरनेट वाला लव' में भी दिखाई दी थीं।

 

View this post on Instagram

A selfie from the archives... One that didn't make it then... But it's time has come now... Much like life I guess... You never know when it's your time to shine. .. So keep your head high.. With a bright smile... Yesh... I'm not one for corny euphemisms... But I guess... Maybe today is that day too!

A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on Jul 31, 2020 at 11:50pm PDT

chat bot
आपका साथी