Milind Soman ने शेयर की मॉडलिंग के दिनों की थ्रोबैक फोटो, फैंस ने कहा- बालों के कलर के अलावा कुछ नहीं बदला

अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता मिलिंद सोनम इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:53 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:53 PM (IST)
Milind Soman ने शेयर की मॉडलिंग के दिनों की थ्रोबैक फोटो, फैंस ने कहा- बालों के कलर के अलावा कुछ नहीं बदला
Milind Soman shared a throwback photo of his modeling days. photo source @milindrunning instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उनकी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस थ्रोबैक तस्वीर को मिलिंद सोमन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंन बता कि उनकी ये तस्वीर साल 1991 में कश्मीर में कराएं एक फोटोशूट की है। इस फोटोशूट में अभिनेता एक अलग तरह की ड्रैस में नजर आ रहे हैं। इस थ्रोबैक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

उनके इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, फोटो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं। मिलिंद की इस तस्वीर पर अभिषेक आशा मिश्रा ने कमेंट कर लिखा, ‘कॉलर, शॉल्डर, बाइस्पेस, स्वीमिंग और वर्कआउट के बाद ये तस्वीर पुराना तस्वीरों में से सबसे शानदार है।’ वहीं एक फैंस ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, ‘आपके बालों के रंग के अलावा कुछ भी नहीं बदला है, क्या आप कभी बूढ़े नहीं होते।’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘मॉडलिंग के बाद, क्या मॉडल को वो कपड़े रखने को मिल जाते हैं, जिसमें वो पोज देते हैं।’

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो तरबूज के साथ एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने बताया कि वो संडे वाले दिन फोन नहीं चलाया करेंगे।

इस वीडियो को इंस्टग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘संडे को अब मैं बिना फोन के रहूंगा, बिना किसी गैजेट के 36 घंटे के लिए रिफ्रेश और तनाव मुक्त रहा। तनाव इंयूनिटी सिस्टम को प्रभावित करता है। इस लिए उन चीजों से दूर रहने की कोशिश करें जो आपको बिना बात के तनाव से दूर करती हैं। तनाव प्रबंधन के साथ-साथ, थोड़ा-सा व्यायाम, सादा भोजन आपको स्वस्थ्य और इम्यूनिटी सिस्टम को मजबूत रखने के लिए करागर साबित होगा।’

chat bot
आपका साथी