चीनी सामान के विरोध में उतरे अरशद वारसी, मिलिंद सोमन ने भी डिलीट किया टिकटॉक

,BoycottChineseProducts अब फिल्मी जगत से जुड़ी हस्तियां भी चाइनीज सामानों का बहिष्कार करना शुरू कर रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 01:40 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:51 AM (IST)
चीनी सामान के विरोध में उतरे अरशद वारसी, मिलिंद सोमन ने भी डिलीट किया टिकटॉक
चीनी सामान के विरोध में उतरे अरशद वारसी, मिलिंद सोमन ने भी डिलीट किया टिकटॉक

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कुछ दिनों से दुनियाभर में चीन के खिलाफ माहौल बन रहा है। कोरोना वायरस और लद्दाख में चीन की ओर से दिक्कत पैदा करने के बाद भारत में एक बार फिर चीनी सामानों के बहिष्कार की मांग बढ़ गई है। अब इस मुहिम में फिल्मी हस्तियां भी जुड़ गई हैं। बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो अब चाइनीज सामान का इस्तेमाल नहीं करेंगे।

उन्होंने अपना ट्वीट कर लिखा है- 'जो भी चीज चाइनीज है, मैं धीरे-धीरे उसका इस्तेमाल बंद करने जा रहा हूं। चूंकि हमारी जिंदगी में कई ऐसे प्रोडक्ट्स हैं जो चाइनीज हैं, तो इसमें थोड़ा वक्त लगेगा। लेकिन, मैं जानता हूं कि एक दिन मैं चाइनीज फ्री होउंगा। आपको भी इसकी कोशिश करना चाहिए।' इसके अलावा उन्होंने चीनी सामानों को लेकर कई अन्य ट्वीट भी किए हैं और आईफोन को लेकर भी चर्चा की है।

I am consciously going to stop using everything that is Chinese. As they are a part of most of the things we use, it will take time but I know, one day I’ll be Chinese free. You should try it too ...

— Arshad Warsi (@ArshadWarsi) May 30, 2020

If I am not wrong, I think, iPhone batteries are manufactured in China.... https://t.co/YzERp6tTP7" rel="nofollow

— Arshad Warsi (@ArshadWarsi) May 31, 2020

वहीं एक्टर मिलिंद सोमन ने भी सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वो अब टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि वो अब टिक टॉक पर नहीं होंगे। एक्टर ने इंजीनियर और शिक्षाविद सोनम वांगचुक की मुहिम के बाद ये फैसला लिया है और उनका वीडियो भी शेयर किया है। वहीं, अरशद वारसी ने भी सोनम वांगचुक से जुड़ी खबरों को रीट्वीट किया है यानी वो भी उन्हें समर्थन कर रहे हैं।

Am no longer on tiktok. #BoycottChineseProducts pic.twitter.com/QEqCGza9j7

— Milind Usha Soman (@milindrunning) May 29, 2020

वहीं, सोनम वांगचुक मेड इन चाइना प्रोडक्ट के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं और लोगों से मांग कर रहे हैं कि वो इनका बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। उन्होंने एक वीडियो में कहा था कि हमें चीन से सामान खरीदना छोड़ना होगा। आर्थिक तौर पर कमजोर होने के बाद वह खुद बातचीत के लिए सामने आएगा। 

chat bot
आपका साथी