Mika Singh Neha Kakkar And Badshah Song: पहली बार साथ आए गायक मीका, नेहा और बादशाह

Mika Singh Neha Kakkar And Badshah Song मीका सिंह ने नेहा कक्कड़ और बादशाह के साथ अपने पहले एल्बम की घोषणा की। मीका सिंह ने आगामी एल्बम का एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया जिसमें तीनों सिंगर अपने गाने के लिए तैयार थे।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 09:38 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 09:38 PM (IST)
Mika Singh Neha Kakkar And Badshah Song: पहली बार साथ आए गायक मीका, नेहा और बादशाह
मीका सिंह ने ट्विटर पर इस म्यूजिक वीडियो का प्रोमो शेयर किया है।

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्मों की तरह संगीत की दुनिया में भी आए दिन नई-नई जोड़ियां बनती रहती हैं। इस क्रम में संगीत प्रेमियों को अब मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और रैपर बादशाह की एक नई तिकड़ी सुनने और देखने को मिलेगी। यह तिकड़ी पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो के लिए एक साथ आ रही है।

मीका सिंह ने ट्विटर पर इस म्यूजिक वीडियो का प्रोमो साझा किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों, मेरे सुपस्टार भाई बादशाह और सुपरहिट मशीन नेहा कक्कड़ के साथ इस सदी के सबसे बड़ी संगत के लिए तैयार हो जाइए। हम पहली बार एकसाथ आ रहे हैं। नजर बनाए रखें।’ मीका द्वारा साझा किए प्रोमो में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी नजर आ रहे है, जो इस गाने को कारियोग्राफ करते नजर आए।  

Hey Guys,

Get set go for the biggest collaboration of the millennium..

With my superstar bro @badboyshah and with the super hit machine @nehakakkar

We are coming together for the very first time..

Stay tuned only on ..... pic.twitter.com/OObA8SD8JT

— King Mika Singh (@MikaSingh) September 23, 2020

23 सितंबर को मीका सिंह ने अपने ट्विटर पर यह बड़ी खबर दी। मीका ने नेहा कक्कड़ और बादशाह के साथ अपने पहले एल्बम की घोषणा की। मीका सिंह ने आगामी एल्बम का एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया, जिसमें तीनों सिंगर अपने ट्रैक के लिए तैयार थे। वीडियो में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी हैं। मीका के इस ट्वीट के सामने आते ही फैंस उत्साह व्यक्त करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा, 'आप लोगों को रॉक करने के लिए सभी रॉकस्टार एक साथ आ रहे है, तैयार रहें।' वहीं एक उत्साहित प्रशंसक ने पहले ही इस एल्बम को 'माइंड-ब्लोइंग ट्रैक' घोषित कर दिया है। तीनों को इस एल्बम के लिए बहुत सारी हार्दिक शुभकामनाएं।

See you at 12 pm today 💃🏻🤗#IndooKiJawani #HasinaPagalDeewani@AdityaSeal_ #MallikaDua @AbirSenguptaa @MikaSingh @Musicshabbir @AseesKaur @KrutiMahesh @monishaadvani @madhubhojwani @nikkhiladvani #BhushanKumar #KrishanKumar @ashesinwind @ryanmstephen @TSeries @EmmayEntertain pic.twitter.com/AhODMxXNrI— Kiara Advani (@advani_kiara) September 16, 2020

मीका सिंह ने हाल ही में फिल्म 'इंदू की जवानी' से 'हसीना पागल दीवानी' नामक एक नया गीत पेश किया थाl इस गाने में कियारा आडवाणी भी हैl जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुआ। 16 सितंबर को मीका सिंह के गाने को रिलीज किया गया था। मीका के साथ एसेस कौर ने इस गाने में आवाज दी है। पेप्पी ट्रैक का संगीत मीका द्वारा तैयार किया गया है और गीत शब्बीर अहमद ने लिखे हैं।

chat bot
आपका साथी