MeToo On Anurag Kashyap: इरफ़ान ख़ान के बेटे बाबिल से ट्रोलर्स ने कहा- तुम्हारे पिता शर्मिंदा होंगे, दिया यह जवाब

एक पुरानी तस्वीर में पिता इरफ़ान ख़ान के साथ बाबिल। (फोटो- बाबिल का इंस्टाग्राम)
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 12:21 PM (IST) Author: Manoj Vashisth

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद बॉलीवुड में कई लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। दिवंगत अभिनेता इरफ़ान ख़ान के बेटे बाबिल ने भी उन्हें सपोर्ट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया में बाबिल की ट्रोलिंग होने लगी। हालांकि बाबिल ने इसका करारा जवाब दिया।

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर लिखा- तुम्हारी नफ़रत के बाद मुझे आज़ादी का एहसास हो रहा है, क्योंकि मैंने महसूस किया कि तुम्हारे पास नफ़रत करने और दूसरों के बारे में जल्द फ़ैसला करने के सिवा दूसरा कोई काम नहीं है। इसलिए ऐसे लोगों के लिए मेरे मन में अब कोई सम्मान नहीं है, जो दावा करते हैं कि वो मेरे पिता को जानते थे या मेरे पिता को मुझसे से अधिक जानते हैं और कह रहे हैं कि मेरे पिता मुझ पर शर्मिंदा होंगे। 

अपना मुंह बंद रखिए, मैं और बाबा सबसे अच्छे दोस्त थे। मुझे यह सिखाने की कोशिश मत करो कि मेरे पिता क्या करते। उनकी सोच के बारे में जाने बिना किसी नतीजे पर मत पहुंचो। अगर तुम इरफ़ान ख़ान के फैन हो तो साबित करो। टारकोव्स्की और बर्गमैन के लिए उनके प्रेम को ज़ाहिर करो और तब हम सम्भवत: इस पर बातचीत करेंगे कि तुम मेरे पिता को कितना जानते हो। वो तुम लोगों से परे थे मेरे दोस्त। 

बाबिल फ़िलहाल लंदन में हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद वो कुछ दिन पहले ही लंदन पहुंचे हैं। अनुराग पर एक ऐसी एक्ट्रेस ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं, जिन्होंने अधिकांश फ़िल्में दक्षिण भारतीय भाषाओं में की हैं। एक्ट्रेस के आरोपों के मुताबिक, 2014-15 में अनुराग ने उन्हें अपने घर बुलाया था और कुछ ऐसी हरकत की, जिससे वो असहज हो गयी थीं। उन्होंने कई बार सोशल मीडिया में इस बारे में लिखने के बारे में सोचा, मगर कुछ दोस्तों और परिवार वालों के मना करने पर नहीं लिखा। एक्ट्रेस ने मामले में पुलिस शिकायत दर्ज़ करवाने की बात भी कही थी।

यह भी पढ़ें: इरफ़ान ख़ान के बेटे बाबिल ने अनुराग कश्यप को किया सपोर्ट, 'जानता हूं, आप सब मुझसे नफ़रत करोगे'

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.