top menutop menutop menu

Mentalhood First Look: करिश्मा कपूर का डिजिटल डेब्यू, मां भूमिका में आएंगी नजर

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने मेंटलनेस नामक वेब शो के साथ डिजिटल दुनिया में अपना डेब्यू किया हैl अब यह शो रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। उनके डिजिटल डेब्यू के जारी हुए पोस्टर में शो के लुक में पूरी कास्ट है। ऑल्ट बालाजी का शो मेंटलनेस अपनी घोषणा के साथ ही ख़बरों में बना हुआ हैं। तब से हम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शो के प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं।

इस शो से करिश्मा कपूर का भी डिजिटल डेब्यू हो रहा हैंl इसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही है। यह वेब शो माताओं की रोलरकोस्टर यात्रा को स्क्रीन पर लाएगा।

मातृत्व के विभिन्न रंगों को रेखांकित करते हुए एक नया पोस्टर जारी किया गया हैं और पूरी तरह से हाइलाइट किया गया कि सभी भूमिकाएं कितनी अलग हैं। शो का सबसे नया पोस्टर जारी किया गया है और इसमें करिश्मा कपूर के अलावा डिनो मोरिया, संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ और तिलोतमा शोम की अहम भूमिका है। करिश्मा कोहली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज मेंटलहुड में करिश्मा कपूर मीरा शर्मा के तौर पर अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं।

निर्माताओं ने नए पोस्टर को जारी करते हुए लिखा है, ‘पेरेंटिंग बन जाएगी एक रेस, तब होगा ही मेंटल हुड वाला क्रेज!’ वेब-सीरीज़ उन माताओं की जर्नी का प्रदर्शन करेंगी जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए बड़ी मेहनत करती हैं। मल्टी-टास्किंग एक आदत बन जाती है और लगातार चिंता और अपराध बोध उनकी प्रकृति बन जाती है। शो के निर्माता 24 फरवरी, 2020 को एक ट्रेलर लॉन्च का कार्यक्रम आयोजित करने के वाले हैं।

बहुप्रतीक्षित शो मेंटलनेस जल्द ही ZEE5 और AltBalaji पर स्ट्रीमिंग होगाl करिश्मा कपूर बॉलीवुड की एक्ट्रेस रह चुकी हैंl वह कई फिल्मों में काम भी कर चुकी हैंl हालांकि शादी और बच्चे होने के बाद वह फिल्मों से दूर हो गयी थीl

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.