Meenakshi Seshadri ने माधुरी दीक्षित के करियर को लेकर दिया बयान, कहा- मैं इनके बारे में नहीं जानती

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड के कई शानदार कलाकारों के साथ काम किया था। मीनाक्षी शेषाद्रि कई हिट फिल्मों का भी हिस्सा रही थीं।

Anand KashyapMon, 21 Jun 2021 10:45 AM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि, Instagram: madhuridixitnene/meenakshiseshadri01

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड के कई शानदार कलाकारों के साथ काम किया था। मीनाक्षी शेषाद्रि कई हिट फिल्मों का भी हिस्सा रही थीं। अब खबर है कि वह एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर वापसी करने पर विचार कर रही हैं। वहीं अब मीनाक्षी शेषाद्रि ने माधुरी दीक्षित के करियर को लेकर बड़ी बात बोली है।

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, लेकिन अब मीनाक्षी शेषाद्रि का कहना है कि उन्हें माधुरी दीक्षित के करियर के बारे में अब कोई जानकारी नहीं है। दिग्गज अभिनेत्री ने यह बात अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कही है। मीनाक्षी शेषाद्रि से पूछा गया कि क्या वह माधुरी दीक्षित और शबाना आजमी जैसी अभिनेत्रियों के लंबे समय तक चलने वाले करियर का अनुकरण करना चाहती हैं। इस पर मीनाक्षी शेषाद्रि ने कहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि वह क्या कर रही हैं।

मीनाक्षी शेषाद्रि ने कहा, 'मैं इन अभिनेत्रियों के बारे में नहीं जानती। मुझे नहीं पता कि उनके प्रोफेशनल करियर में क्या हो रहा है, लेकिन मेरे लिए, मैं अब एक न्यूकमर की तरह हूं। मैं एक लंबे अंतराल के बाद शुरुआत कर रही हूं। 27 साल का विश्राम। यह देखना दिलचस्प होगा कि मुझे किस तरह की भूमिकाएं दी जाएंगी और मैं क्या स्वीकार करूंगी। मुझे लगता है कि कोई भी मेरे लिए स्क्रिप्ट लिखने का फैसला करने से पहले मौजूदा फिल्म निर्माता जानना चाहेंगे कि मैं आजकल कैसी हूं, कलाकार के तौर पर मेरी अभिव्यक्ति क्या है।'

इसके अलावा मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने 'आइस मेडेन' टाइटल के बारे में भी बात की। एक समय ऐसा था जब वह सिंगल थीं। जिसके लिए एक फिल्म पत्रकार ने उन्हें 'आइस मेडेन' बोल दिया था। पत्रकार की इस टिप्पणी और खुद से सिंगल होने को लेकर अब मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपने करियर में सिंगल रहने को लेकर दिग्गज अभिनेत्री ने एक मजेदार किस्सा साझा किया है।

मीनाक्षी शेषाद्रि ने कहा, 'एक पत्रकार ने मुझे 'आइस मेडेन' की उपाधि दी। यह तब हुआ जब मैं ऊटी में 'हीरो' की शूटिंग कर रहा था। यह हमारा पहला आउटडोर शेड्यूल था। वहीं बहुत ठंड थी और मुझे 'निंदा से जगी बहार' गाने की शूटिंग करनी थी। कुछ शॉट्स के लिए मुझे ठंडे झरने के नीचे बैठना पड़ा, लेकिन मैं बीमार थी, बुखार था और गला खराब था। मैंने सुभाष जी से अनुरोध किया कि हम शूटिंग करने से पहले कुछ दिन इंतजार करें।'

दिग्गज अभिनेत्री ने आगे कहा, 'इस बीच, प्रेस शूट कवर करने के लिए आया था और प्रेस के एक सदस्य ने मुझे अपनी मां की गोद में बैठे देखा। मैं इतनी बीमार महसूस कर रही थी कि मैं अपनी मां को अपने साथ रखना चाहती थी। तो, उन्होंने कहा कि चूंकि वह किसी से बात नहीं करती है, इसलिए वह एक 'आइस मेडेन' है। बाद में, मेरे लिए नाम का इस्तेमाल किया गया क्योंकि मेरा कोई लिंक-अप, बॉयफ्रेंड या अफेयर्स नहीं था।' 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.