Anurag Kashyap को जेल भेजो ट्विटर पर ट्रेंडिंग, पीड़ित अभिनेत्री ने की केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मुलाक़ात

रामदास अठावले प्रेस वार्ता के दौरान। अनुराग कश्यप (फइल फोटो)
Publish Date:Mon, 28 Sep 2020 05:22 PM (IST) Author: Manoj Vashisth

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मुंबई में मुलाक़ात की। वहीं, ट्विटर पर अनुराग की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर 'अनुराग कश्यप को जेल भेजो' हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। 

एक्ट्रेस ने पिछले हफ़्ते अनुराग के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म के आरोपों को लेकर रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी, जिसके बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा था कि उनकी पार्टी आरपीआई पीड़ित एक्ट्रेस को पूरी सुरक्षा मुहैया करवाएगी।

सोमवार को दोपहर लगभग 2 बजे एक्ट्रेस अठावले से चार बंगला स्थित कर्मवीर दादासाहेब गायकवाड़ सेंटर में मिलीं। इस मुलाक़ात के बाद एक्ट्रेस और उनके वकील नितिन सतपुते की मौजूदगी में अठावले ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अनुराग कश्यप को जितना जल्दी सम्भव हो पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाना चाहिए। एक्ट्रेस ने उन्हें बताया है कि वो बेहद दबाव में हैं और बहुत डरी हुई हैं। 

उधर, सोशल मीडिया में भी यह मुद्दा गर्माया रहा। ट्विटर पर 'अनुराग कश्यप को जेल भेजो' हैशटैग ट्रेंड होता रहा। कई यूज़र्स ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए अनुराग को गिरफ़्तार करने की मांग रखी। 

इससे पहले रविवार को एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करके उनका साथ देने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि अभी लम्बी लड़ाई लड़नी है।

बता दें, यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अनुराग ने अपनी वकील की ओर से एक स्टेटमेंट साझा किया था, जिसमें कहा गया कि अनुराग अपने ऊपर लगे यौन दुराचार के झूठे आरोपों से काफ़ी व्यथित हैं। यह आरोप पूरी तरह झूठे, बेबुनियाद और ग़लत इरादे से लगाये गये हैं। यह दुखद है कि मी टू जैसे अहम अभियान को दूसरों के चरित्र हनन का उपकरण बना दिया गया है। इस तरह के काल्पनिक आरोप निश्चित तौर पर इसकी अहमियत को कम कर देंगे।

क्या है मामला

अभिनेत्री ने अनुराग पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने यारी रोड आवास पर 2013 में उनके साथ दुष्कर्म किया था। मीडिया इंटरव्यूज़ और सोशल मीडिया में आरोप लगाने के बाद पिछले मंगलवार को अभिनेत्री वर्सोवा पुलिस स्टेशन गयी थीं, जहां उनकी शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376(1)- यौन दुष्कर्म, 354 (महिला पर शीलभंग करने के इरादे से हमला करना), 341 (ग़लत ढंग से रोकना) और 342 (जबरन कैद करना) के तहत पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ कर ली गयी थी। (Photo- Yogen Shah and Mid-Day)

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.