Anurag Kashyap को जेल भेजो ट्विटर पर ट्रेंडिंग, पीड़ित अभिनेत्री ने की केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मुलाक़ात

MeToo On Anurag Kashyap एक्ट्रेस ने पिछले हफ़्ते अनुराग के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म के आरोपों को लेकर रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी जिसके बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा था कि उनकी पार्टी आरपीआई पीड़ित एक्ट्रेस को पूरी सुरक्षा मुहैया करवाएगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:22 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 09:28 PM (IST)
Anurag Kashyap को जेल भेजो ट्विटर पर ट्रेंडिंग, पीड़ित अभिनेत्री ने की केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मुलाक़ात
रामदास अठावले प्रेस वार्ता के दौरान। अनुराग कश्यप (फइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मुंबई में मुलाक़ात की। वहीं, ट्विटर पर अनुराग की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर 'अनुराग कश्यप को जेल भेजो' हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। 

एक्ट्रेस ने पिछले हफ़्ते अनुराग के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म के आरोपों को लेकर रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी, जिसके बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा था कि उनकी पार्टी आरपीआई पीड़ित एक्ट्रेस को पूरी सुरक्षा मुहैया करवाएगी।

सोमवार को दोपहर लगभग 2 बजे एक्ट्रेस अठावले से चार बंगला स्थित कर्मवीर दादासाहेब गायकवाड़ सेंटर में मिलीं। इस मुलाक़ात के बाद एक्ट्रेस और उनके वकील नितिन सतपुते की मौजूदगी में अठावले ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अनुराग कश्यप को जितना जल्दी सम्भव हो पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाना चाहिए। एक्ट्रेस ने उन्हें बताया है कि वो बेहद दबाव में हैं और बहुत डरी हुई हैं। 

उधर, सोशल मीडिया में भी यह मुद्दा गर्माया रहा। ट्विटर पर 'अनुराग कश्यप को जेल भेजो' हैशटैग ट्रेंड होता रहा। कई यूज़र्स ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए अनुराग को गिरफ़्तार करने की मांग रखी। 

We want Justice#अनुराग_कश्यप_को_जेल_भेजो— Deepak Bhatt (@DeepakB37755245) September 28, 2020

ReTweet If you Are agreee#अनुराग_कश्यप_को_जेल_भेजो

Start#अनुराग_कश्यप_को_जेल_भेजो

— रवि सिंह (@imravisawarn) September 28, 2020

retweet ...

if u want anurag behind

the bar

#अनुराग_कश्यप_को_जेल_भेजो— Rachana Rai Mishra (@Rachana83895865) September 28, 2020

The coming generations get a clean and safe environment to work in Bollywood, so it is important to clean this mess... #अनुराग_कश्यप_को_जेल_भेजो— Neha Vats (@NehaVatss) September 28, 2020

इससे पहले रविवार को एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करके उनका साथ देने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि अभी लम्बी लड़ाई लड़नी है।

बता दें, यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अनुराग ने अपनी वकील की ओर से एक स्टेटमेंट साझा किया था, जिसमें कहा गया कि अनुराग अपने ऊपर लगे यौन दुराचार के झूठे आरोपों से काफ़ी व्यथित हैं। यह आरोप पूरी तरह झूठे, बेबुनियाद और ग़लत इरादे से लगाये गये हैं। यह दुखद है कि मी टू जैसे अहम अभियान को दूसरों के चरित्र हनन का उपकरण बना दिया गया है। इस तरह के काल्पनिक आरोप निश्चित तौर पर इसकी अहमियत को कम कर देंगे।

And here is the statement from my lawyer @PriyankaKhimani .. on my behalf .. thank You pic.twitter.com/0eXwNnK5ZI— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) September 20, 2020

क्या है मामला

अभिनेत्री ने अनुराग पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने यारी रोड आवास पर 2013 में उनके साथ दुष्कर्म किया था। मीडिया इंटरव्यूज़ और सोशल मीडिया में आरोप लगाने के बाद पिछले मंगलवार को अभिनेत्री वर्सोवा पुलिस स्टेशन गयी थीं, जहां उनकी शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376(1)- यौन दुष्कर्म, 354 (महिला पर शीलभंग करने के इरादे से हमला करना), 341 (ग़लत ढंग से रोकना) और 342 (जबरन कैद करना) के तहत पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ कर ली गयी थी। (Photo- Yogen Shah and Mid-Day)

chat bot
आपका साथी