Raveena Tandon के लिए मुसीबत बना मास्क, मिस कर रही हैं अपनी 'रेड लिपस्टिक'

कोरोना वायरस के चलते लोगों को सर्वजनिक और मास गैदरिंग वाली जगहों पर लोगों के लिए मास्क पहनना अनिर्वाय कर दिया गया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लोगों से मास्क पहनने वा सोशल डिसटेसिंग का पालन करने का अनुरोध किया था।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:34 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:34 PM (IST)
Raveena Tandon के लिए मुसीबत बना मास्क, मिस कर रही हैं अपनी 'रेड लिपस्टिक'
Mask turned into trouble for Raveena Tandon, Missing her 'Red Lipstick'. photo source @officialraveenatandon instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले साल से कोरोना वायरस के चलते लोगों को सर्वजनिक और मास गैदरिंग वाली जगहों पर लोगों के लिए मास्क पहनना अनिर्वाय कर दिया गया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लोगों से मास्क पहनने वा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध किया था।

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने बताया कि वो पिछले साल से मास्क लगाने के कारण अपनी पसंदीदा रेड लिपस्टिक को काफी मिस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी पसंदीदा थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो रेड लिपस्टिक लगाएं नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘हैलो मैं पिछले साल से मास्क लगाने के कारण अपने रेड कलर लिपस्टिक एक्शन को बहुत मिस कर रही हूं।’ एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फोटोज को इंस्टाग्राम पर कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कई बॉलीवुड एक्ट्रेस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ ही रवीना ने इसके पीछे के दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए बताया कि, ऋषि कपूर यानी चिंटू अंकल इस फोटो को अपनी बायोग्राफी 'खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' के लिए ढूंढ़ रहे थे।

रवीना ने फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक रत्न मिला। हालांकि, अब बहुत देर हो चुकी है। थैंक्यू जूही बब्बर इस फोटो को ढूंढ़ने के लिए। चिंटू अंकल इस फोटो के लिए मुझसे बार-बार पूछ रहे थे। इस तस्वीर को वह अपनी बायोग्राफी में इस्तेमाल कराना चाहते थे और मुझसे ओरिजनल खो गई थी। अब मिल गई। उनकी शादी में ये जो चिंटू अंकल के सामने खड़ी है वो मैं हूं। काश ये मुझे थोड़ा जल्द मिल जाती। बहरहाल, मेरे लिए ये खजाना है।'

chat bot
आपका साथी