Masakali 2.0: तारा सुतारिया और सिद्धार्थ के बीच फिर दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, देखें वीडियो

साल 2009 में रिलीज़ हुई फिल्म दिल्ली 6 का ‘मसकली’ तो आपको याद ही होगा। इस गाने का रीमिक्स वर्जन ‘Masakali 2.0’ रिलीज़ किया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 01:26 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 01:48 PM (IST)
Masakali 2.0: तारा सुतारिया और सिद्धार्थ के बीच फिर दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, देखें वीडियो
Masakali 2.0: तारा सुतारिया और सिद्धार्थ के बीच फिर दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2009 में रिलीज़ हुई फिल्म 'दिल्ली 6' का ‘मसकली’ सॉन्ग तो आपको याद ही होगा। इस गाने का रीमिक्स वर्जन ‘Masakali 2.0’ रिलीज़ किया गया है। रीमिक्स वर्जन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं। नए वर्जन में तारा और सिद्धार्थ होटल कमरे में डांस करते दिख रहे हैं। दोनों के बीच अच्छी कैमिस्ट्री नजर आ रही है।

‘मसकली’ के ओल्ड वर्जन का म्यूजिक ए.आर.रहमान ने दिया था, जब्कि रीमिक्स वर्जन को क्रिएट किया है तनिष्क बागची ने। इसके ओरिजनल सॉन्ग में मोहित चौहान ने अपनी आवाज़ दी थी। वहीं इसके रीमिक्स वर्जन को तुलसी कुमार और साचेत टंडन ने अपनी आवाज़ दी है। और कम्पोज़ किया है ए आर रहमान ने।

आपको बता दें कि 'दिल्ली-6' में यह गाना अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया था। सोनम कपूर का ये गाना उस दौरान काफी पसंद किया गया था। अब देखना होगा नए गाने को, और इसमें सिद्धार्थ और तारा को लोग अपना पाते हैं या नहीं। वैसे इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी को फिल्म 'मरजावां' में नज़र आ चुकी है। फिल्म तो ज्यादा हिट नहीं रही थी पर इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। गाने को प्रोड्यूस कर रहे भूषण कुमार का इस गाने को लेकर कहना है, 'ए आर रहमान ने मस्सकली गाना बनाया था, जो कई सालों से लोगों का पसंदीदा गाना बना हुआ है। यह गाना यंगस्टर्स में अभी भी काफी लोकप्रिय है, इसलिए मैंने सोचा कि इसे नए तरीके से क्रिएट करना अच्छा होगा। हमनें सिद्धार्थ और तारा को यह गाना दिया है, क्योकि वे स्क्रीन पर काफी अच्छे लगती हैं।' इनके अलावा सिद्धार्थ भी इस गाने को लेकर उत्सुक हैं।

chat bot
आपका साथी