Sanjay Dutt के जन्मदिन पर पत्नी मान्यता ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर, लिखा- आपको खुशी के पल की शुभकामनाएं...

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘शमशेरा’ रिलीज हो सकती हैं। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में वो मुख्य विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे हैं फिल्म में सुपरस्टार यश और रवीना टंडन लीड किरदार निभा रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 02:45 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 02:45 PM (IST)
Sanjay Dutt के जन्मदिन पर पत्नी मान्यता ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर, लिखा- आपको खुशी के पल की शुभकामनाएं...
Photo Credit - Manyata Dutt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर एक्टर संजय दत्त इंडस्ट्री के उन स्टार्स में शामिल हैं जो हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनें रहते हैं। वहीं संजय और मान्यता की जोड़ी को भी फैंस काफी पंसद करते हैं। आज संजय दत्त का बर्थडे है। संजय का जन्म 29 जुलाई, 1959 को अभिनेता सुनील दत्त और अभिनेत्री नर्गिस के घर में हुआ था। इस खास मौके पर न सिर्फ संजय को उनके फैंस बल्कि उनकी फैमिली और दोस्त भी उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। एक्टर के जन्मदिन पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त उन्हें स्पेशल बधाई देना कैसे भूल सकती ​थीं। मान्यता ने संजय के जन्मदिन पर एक सोशल मीडिया पर एक खास मैसेज शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति संजय दत्त के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई दी है। इस तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। वहीं जहां मान्यता पिंक कलर की प्यारी सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं संजय व्हाइट कलर की प्रिंटेड शर्ट और डेनिम जींस में काफी कूल नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा, 'आपको खुशी के पल और खुशियों के दिन की शुभकामनाएं ...आप प्यार, शांति, स्वास्थ्य और सफलता की कामना करते हैं ...भगवान हमेशा आपकी टीम में खेलते रहें और आपको साहस और आशीर्वाद देते रहें। आपके जीवन में... हमेशा ही प्यार रहे। जन्मदिन की शुभकामनाएं #प्यार #कृपा #सकारात्मकता...।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

आपको बता दें कि हाल ही संजय दत्त ने भी पत्नी मान्यता के 42 वें जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में विश किया था। संजय दत्त ने पत्नी के बर्थडे पर एक खास वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। इस वीडियो में मान्यता और संजय के कई खूबसूरत पलों की झलकियां देखने को मिली थी। वीडियो के बैकग्राउंड में 'मेरी दुनिया है तुझमे कहीं...' गाना चल रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'आप हमारे परिवार की रीढ़ हैं और मेरे जीवन की रोशनी हैं। शब्द वो सब व्यक्त करने में विफल होते हैं जो आप मेरे लिए चाहते हैं लेकिन आप यह सब अच्छी तरह से जानती हैं। हमेशा वहां रहने और आप होने के लिए धन्यवाद। मां जन्मदिन की शुभकामनायें!'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘शमशेरा’ रिलीज हो सकती हैं। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में वो मुख्य विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे हैं, फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन लीड किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इसके अलावा संजय दत्त फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर, वाणी कपूर के साथ नजर आएगे। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी