Raj Kaushal के निधन के एक महीने पूरा होने पर मंदिरा बेदी ने कराया हवन, पूजा में एक्ट्रेस सहित उदास नजर आए दोनों बच्चे

हाल ही में मंदिरा ने अपनी बेटी तारा के पांचवां जन्मदिन सेलिब्रट किया था। मंदिरा ने 28 जुलाई 2020 को गोद लिया था। तारा के 5th बर्थडे पर मंदिरा ने बेटी और राज के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की थीं जिनमें उनकी हैप्पी फैमिली नज़र आ रही हैं।

Priti KushwahaSat, 31 Jul 2021 04:00 PM (IST)
Photo Credit - Mandira Bedi Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रिक मंदिरा बेदी पर इन दिनों काफी मुश्किल वक्त का सामना कर रही हैं। 30 जून को मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया था। राज का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। राज के अचानक निधन ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। पति के जाने को बाद एक बार फिर से मंदिरा अपनी लाइफ को नार्मल करने की कोशिश कर रही हैं। हालंकि राज को भुला पाना मंदिरा के लिए मुश्किल है। राज के निधन को एक महीना पूरा हो गया है। इसलिए मंदिरा ने अपने घर में एक हवन रखा था। इस पूजा में मंदिरा अपने दोनों बच्चों के साथ पूजा करती नजर आईं।

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्रमा स्टोरी पर हवर की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मंदिरा अपने बेटे वीर और बेटी तारा के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा कि, 30th day.।

आपको बता दें कि हाल ही में मंदिरा ने अपनी बेटी तारा के पांचवां जन्मदिन सेलिब्रट किया था। इस मौके पर भी कुछ प्यारी फोटोज़ शेयर की हैं। मंदिरा ने 28 जुलाई, 2020 को गोद लिया था। तारा के 5th बर्थडे पर मंदिरा ने बेटी और राज के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की थीं जिनमें उनकी हैप्पी फैमिली नज़र आ रही हैं। फोटो में तारा अपनी मम्मी, भाई और पापा राज को प्यार करती दिख रही हैं। फोटोज़ के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, '28 जुलाई! एक साल पहले तुम हमारी जिंदगी में आईं.. प्यारी प्यारी तारा, और आज हम तुम्हें सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज तुम्हारा 5वां जन्मदिन है। माय बेबी....मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।' इन तस्वीरों में पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहा था। इन तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.