बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान

पति के निधन से टूट चुकीं मंदिरा बेदी अब अपनी जिंदगी में धीरे- धीरे आगे बढ़ना सीख रही हैं। ऐसा मंदिरा अपने दोनों बच्चों वीर और तारा के लिए भी कर रही हैं। मंदिरा के आगे बढ़ने में उनके बच्चे भी उनका साथ दे रहे हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:22 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:22 PM (IST)
बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान
बेटी तारा के साथ मंदिरा बेदी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री और होस्ट मंदिरा बेदी इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। दो दिन पहले ही मंदिरा के पति राज कौशल के निधन को एक महीना पूरा हुआ है। ऐसे में ये समय मंदिरा के लिए बेहद मुश्किल है। लेकिन मंदिरा ने भी साबित कर दिया है कि वो कमजोर नहीं हैं। उन्हें मुस्कुराते हुए अपने इस समय से भी लड़ना आता है। हाल ही में इसकी एक झलक मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए दिखाई है।

पति के निधन से टूट चुकीं मंदिरा बेदी अब अपनी जिंदगी में धीरे- धीरे आगे बढ़ना सीख रही हैं। ऐसा मंदिरा अपने दोनों बच्चों वीर और तारा के लिए भी कर रही हैं। मंदिरा के आगे बढ़ने में उनके बच्चे भी उनका साथ दे रहे हैं। हाल ही में मंदिरा बेदी की बेटी तारा उनकी मुस्कुराहट की वजह बनीं। मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी ने अपनेआधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मंदिरा मुस्कुरा रही हैं। हालांकि मंदिरा की आंखों में नमी साफतौर पर देखी जा सकती है। ये तस्वीर मंदिरा की बेटी तारा ने उनके वर्कआउट के बाद क्लिक की है। तस्वीर को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा, 'जब मेरी प्यारी बच्ची वर्कआउट के बाद मुझसे मुस्कुराने के लिए कहती है तो एंडोर्फिंस (एक तरह का हार्मोन) अपना काम कर रहे होते हैं... मैं कैसे मना कर सकती हूं।'

मंदिरा की इस तस्वीर पर उनके दोस्त और उनके फैंस उन्हें मजबूत बने रहने के लिए कह रहे हैं। इस तस्वीर में मौनी रॉय, समीर सोनी, आश्का गोराड़िया जैसे सितारों ने कमेंट कर उन्हें हिम्मत दी है। वहीं उनके फैंस उन्हें स्ट्रॉन्ग और उनके लिए इंस्पिरेशन बता रहे हैं। बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को कार्डियर अरेस्ट की वजह से हो गया था। उनके निधन के बाद मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट गई थीं। हालांकि अब धीरे- धीरे वो अपनी पुरानी दिनचर्या में वापस आ रही हैं। बीते दिनों उनके पति के निधन को एक महीना पूरा होने पर उन्होंने घर पर हवन किया था।

chat bot
आपका साथी