Mandana Karimi Photos: मंदना करीमी ने शेयर की ये बाथरुम शावर सेल्फी, फैंस ने कहा- हॉट

Mandana Karimi Photos एक्ट्रेस मंदना करीमी एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटो को लेकर खबरों में हैं और इस बार एक्ट्रेस ने बाथरुम सेल्फी शेयर की है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 12:07 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 12:07 PM (IST)
Mandana Karimi Photos: मंदना करीमी ने शेयर की ये बाथरुम शावर सेल्फी, फैंस ने कहा- हॉट
Mandana Karimi Photos: मंदना करीमी ने शेयर की ये बाथरुम शावर सेल्फी, फैंस ने कहा- हॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस मंदना करीमी अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर खबरों में रहती हैं। एक्ट्रेस की कई बार बिकनी फोटोज और टॉपलेस फोटो वायरल हुई हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने वर्कआउट पर खास ध्यान दे रही हैं और अपनी फिटनेस से लोगों को ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वर्कआउट और उसके बाद के वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो पसीने में नहाती नज़र आ रही हैं। इसी बीच, एक्ट्रेस ने अपनी एक सेल्फी शेयर की है, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरों की एक और बार चर्चा होने लगी है।

दरअसल, उनकी यह कोई नॉर्मल सेल्फी नहीं है, बल्कि यह बाथरुम सेल्फी है। उनकी यह बाथरुम न्यूज शावर ब्लरी सेल्फी है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस बाथरुम में सेल्फी ले रही है और यह शावर के वक्त की है। इस न्यूड ब्लरी सेल्फी में एक्ट्रेस पूरी तरह साफ नज़र नहीं रही है। इस फोटो के बाद लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और फोटो पर हॉट कमेंट के साथ आग वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Monday post working out showers 😏 #mondaymotivation

A post shared by Mandanakarimi ماندانا کریمی (@mandanakarimi) on Aug 3, 2020 at 7:02am PDT

इस फोटो के साथ मंदना ने फोटो मंडे मोटिवेशन हेशटैग के साथ शेयर की है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर बारिश के बाद की फोटो भी शेयर की है, जिसमें खुबसूरत नजारा दिख रहा है। ये पहली बार नहीं है, जब मंदाना ने ऐसी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हो। इससे पहले भी मंदाना अपने न्यूड और टॉपलेस फोटोज के चलते चर्चाओं में आ चुकीं है। मंदाना ने हाल ही में अपनी एक टॉपलेस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Send me your questions,requests for “ live workout “ 💪 Let’s do this 🤩 Help me to get my abs back and I’ll help you to get yours back or find them or make them whatever 😅 Lets help each other #bettertogether #liveworkouts #noshavenoshame #stayreal

A post shared by Mandanakarimi ماندانا کریمی (@mandanakarimi) on Aug 4, 2020 at 2:53am PDT

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Getting ready for my cozy 🛋 🙄😅 #quarantine #style #fridayvibes all day in Pj or gym clothes 😎 Who relates ? Hands up 🤚

A post shared by Mandanakarimi ماندانا کریمی (@mandanakarimi) on Jul 30, 2020 at 11:46pm PDT

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We need to be willing to be comfortable with discomfort in order to grow . “ Michael port “ P.s super comfortable neck position NOT 😝😅 #fridayvibes

A post shared by Mandanakarimi ماندانا کریمی (@mandanakarimi) on Jul 16, 2020 at 11:53pm PDT

बता दें कि मंदना ने Zee5 के शो द कैसिनो के साथ एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें दो साल तक कोई काम नहीं मिला था और इसके चलते वह अपना गुजारा करने के लिए दोस्तों पर निर्भर थी। रियलिटी शो बिग बॉस और फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' में नजर आ चुकीं मंदाना ने कहा कि फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें सालों तक कोई ऑफर नहीं मिला। 

chat bot
आपका साथी