फिल्मों में बोल्ड और न्यूड सीन को लेकर मल्लिका शेरावत का बड़ा बयान, कहा- 'हर चीज के लिए महिला को दोष देते हैं...'

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत फिल्मों में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर हमेशा से चर्चा में रही हैं। वह कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स करके काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इसके अलावा मल्लिका शेरावत बोल्ड बयानबाजी के लिए भी जानी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 12:55 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 01:07 PM (IST)
फिल्मों में बोल्ड और न्यूड सीन को लेकर मल्लिका शेरावत का बड़ा बयान, कहा- 'हर चीज के लिए महिला को दोष देते हैं...'
बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, तस्वीर, Instagram: mallikasherawat

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत फिल्मों में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर हमेशा से चर्चा में रही हैं। वह कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स करके काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इसके अलावा मल्लिका शेरावत बोल्ड बयानबाजी के लिए भी जानी हैं। वह बहुत से मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती रहती हैं। अब मल्लिका शेरावत ने फिल्मों में बोल्ड और न्यूड सीन करने को लेकर समाज और लोगों के नजरिए पर बात की है।

मल्लिका शेरावत ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने ने कहा है कि भारत में बोल्ड सीन्स को लेकर समाज की काफी पितृसत्तात्मक सोच है। हालांकि अभिनेत्री यह भी मानती हैं कि कुछ समय से लोगों की सोच में बदलाव आया है। यही वजह से जो अब बहुत सी अभिनेत्रियां न्यूड सीन तक कर पा रही हैं। मल्लिका शेरावत के अनुसार फिल्मों में बोल्ड और न्यूड सीन करना एक रचनात्मकता है।

मल्लिका शेरावत ने कहा, 'हमारे समाज में पितृसत्तात्मक व्यवस्था है। हमेशा महिलाओं को ही निशाना बनाया जाता है, पुरुषों को नहीं। केवल भारत में ही नहीं, यह पूरी दुनिया में है। पुरुष सब कुछ लेकर चले जाते हैं, लेकिन वह (महिलाएं) हर चीज से दूर हो जाती हैं। यह ऐसा है जैसे वह हर चीज के लिए महिला को दोष देते हैं। मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मुझे लगाता है कि भारत में ऐसा ज्यादा है। मुझे भी लगता है, समाज विकसित नहीं हुआ था, लोग अलग तरह से सोचेंगे।

मल्लिका शेरावत ने आगे कहा, 'साथ ही मीडिया का एक खास वर्ग ऐसा भी रहा है जो पहले ऐसे दृश्यों (बोल्ड सीन) का समर्थन नहीं करता था, लेकिन अब मीडिया बहुत सहायक है, खासकर महिलाओं के लिए, और यहां तक कि समाज भी विकसित हो गया है। अभिनेत्रियां अब खुलेआम न्यूडिटी कर रही हैं और इसे बहुत रचनात्मक माना जाता है।' इसके अलावा मल्लिका शेरावत ने और भी ढेर सारी बातें की हैं।

इससे पहले उन्होंने वेलकम बैक के निर्देशक के बारे में बड़ा खुलासा किया था। मल्लिका शेरावत ने खुलासा किया था कि निर्देशक ने अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से हिट फिल्म वेलकम के सीक्वल वेलकम बैक में उन्हें नहीं लिया। अभिनेत्री ने कहा है कि उन्होंने उनका रोल अपनी गर्लफ्रेंड को दे दिया। मल्लिका शेरावत ने अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात की। इस दौरान उन्होंने कास्टिंग काउच सहित बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं।

chat bot
आपका साथी