Mallika Sherawat का बड़ा खुलासा, अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से डायरेक्टर ने दिया फिल्म 'वेलकम बैक' में रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी वेब सीरीज नकाब को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है। नकाब से लंबे समय बाद मल्लिका शेरावत हिंदी सिनेमा के लिए काम कर रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:30 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 05:30 PM (IST)
Mallika Sherawat का बड़ा खुलासा, अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से डायरेक्टर ने दिया फिल्म 'वेलकम बैक' में रोल
बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत फिल्म वेलकम बैक, तस्वीर- Instagram: mallikasherawat/samthebestest_

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी वेब सीरीज नकाब को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है। नकाब से लंबे समय बाद मल्लिका शेरावत हिंदी सिनेमा के लिए काम कर रही हैं। मल्लिका शेरावत फिल्मों के साथ अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अब फिल्म वेलकम बैक के निर्देशक के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

मल्लिका शेरावत ने खुलासा किया है कि निर्देशक ने अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से हिट फिल्म वेलकम के सीक्वल वेलकम बैक में उन्हें नहीं लिया। अभिनेत्री ने कहा है कि उन्होंने उनका रोल अपनी गर्लफ्रेंड को दे दिया। मल्लिका शेरावत ने अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात की। इस दौरान उन्होंने कास्टिंग काउच सहित बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं।

वेलकम बैक से निकालने जाने को लेकर मल्लिका शेरावत ने कहा, 'वेलकम का सीक्वल बनेगा तो डायरेक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को ही डालेगा न उसमें। वेलकम 2 बना तो उसमें अपनी गर्लफ्रेंड को डाल दिया बातओ, अब मैं क्या करूं।' किसी का नाम लिए बिना मल्लिका शेरावत ने कहा, 'यह सच है जब फिल्ममेकर किसी फिल्म का सीक्वल बनाते हैं तो वह अपनी गर्लफ्रेंड को ही लेते हैं।

मल्लिका शेरावत ने आगे कहा, 'बॉलीवुड में मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है। मैं कभी किसी अभिनेता, निर्देशक या निर्माता के साथ नहीं रही। अगर आपको लगता है कि मैं आपके प्रोजेक्ट के लायक हूं तो मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगीं। लेकिन अगर कोई निर्देशक या निर्माता या अभिनेता, अगर वह अपनी गर्लफ्रेंड को कास्ट करना चाहते हैं तो यह उनकी पसंद है, तो इसमें मैं क्या कर सकती हूं। यही वजह थी जो मेरे हाथ से वेलकम बैक निकल गई।'

इसके अलावा मल्लिका शेरावत और भी कई खुलासे किए। आपको बता दें कि फिल्म वेलकम साल 2007 में आई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, मल्लिका शेरावत, परेश रावल, अनिल कपूर, फिरोज खान और नाना पाटेकर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसका सीक्वल वेलकम बैक बनाया।

फिल्म वेलकम बैक साल 2015 में आई थी। इस फिल्म में अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल थे। लेकिन इस बार इसका लीड रोल में जॉन अब्राहम और श्रुति हासन को रखा गया। इसमें शाइनी आहूजा, डिंपल कपाड़िया और नसीरुद्दीन शाह ने भी एक्टिंग की थी। इन दोनों ही फिल्मों को निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था।  

chat bot
आपका साथी