Arjun Kapoor नहीं ये हैं मलाइका अरोड़ा का प्यार और जिंदगी, ख़ुद ही देख लें

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। मलाइका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी हॉट फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल इंस्टा पर अपनी दो लाइफलाइन्स की फोटो शेयर की है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 03:18 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 03:37 PM (IST)
Arjun Kapoor नहीं ये हैं मलाइका अरोड़ा का प्यार और जिंदगी, ख़ुद ही देख लें
Photo credit - malaika arora Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। मलाइका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी हॉट फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टा पर अपनी दो लाइफलाइन्स की फोटो शेयर की है। वैसे आमतौर पर एक्ट्रेस इंस्टा पर अपनी फोटोज़ ही शेयर करती हैं, लेकिन अपने लेटेस्ट पोस्ट में मलाइका ने अपने बेटे अरहान ख़ान और पेट डॉग की फोटो शेयर की है। इन दोनों को मलाइका ने अपनी जिंदगी बताया है।

फोटो में मलाइका के बेटे अरहान ख़ान  नज़र आ रहे हैं जो अपने फोन में कुछ देख रहे हैं वहीं उनकी गोदी में उनका डॉगी बैठा हुआ है जो की दूसरी तरफ देख रहा है। फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा प्यार...मेरी जिंदगी... मेरा सबकुछ’। मलाइका के पोस्ट पर फराह खान, अमृता अरोड़ा, दिया मिर्ज़ा, भावना पांडे, करिश्मात कपूर, महिपात कपूर, सीमा ख़ान ने भी कमेंट किया है। दिया ने तो मलाइका के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अरहान को देखकर हैरानी जताई है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘मल्ला..क्या ये वही छोटा सा लड़का है? कितनी जल्दी बड़ा हो गया ये’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

आपको बता दें कि अरहान, मलाइका और अरबाज़ खान के बेटे हैं। दोनों के तलाक के बाद अरहान मलाइका के साथ ही रहते हैं। मलाइका पिछले लंबे टाइम से बॉनी कपूर के बेटे और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। तो वहीं अरबाज़ ख़ान, मलाइका से तलाक लेने बाद जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों के रिलेशनशिप एकदम ओपन हैं दोनों अक्सर अपने पार्टनर के साथ नज़र आ जाते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर के जन्मदिन मलाइका ने इंस्टा पर एक बड़ी प्यारी सी फोटो भी शेयर की थी जिसमें अर्जुन उन्हें हग करते दिख रहे थे।

chat bot
आपका साथी