47 की उम्र में भी बेहद फिट हैं मलाइका अरोड़ा, डायट नहीं बल्कि हेल्दी खाना खाकर होती हैं खुश

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मलाइका के आस-पास खाने की चीजें रकी हैं। तस्वीर में मलाइका काफी खुश भी नजर आ रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 07:56 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:57 AM (IST)
47 की उम्र में भी बेहद फिट हैं मलाइका अरोड़ा, डायट नहीं बल्कि हेल्दी खाना खाकर होती हैं खुश
मलाइका अरोड़ा की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं। 47 साल की मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स और परफेक्ट फिगर से आज की यंग एक्ट्रेसेसज को भी मात देती हैं। हालांकि मलाइका अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए खाने कसे कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं। हाल ही में इसका उदाहरण भी मलाइका ने एक पोस्ट शेयर कर दिया है।

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। खासकर मलाइका के फिटनेस और वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। इसके अलावा मलाइका खाने की भी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिससे पता चलता है कि मलाइका अरोड़ा काफी Foodie हैं। अब उन्होंने खुद भी एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि अच्छा खाना खाने से उन्हें खुशी मिलती है।

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मलाइका के आस-पास खाने की चीजें रकी हैं। तस्वीर में मलाइका काफी खुश भी नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, 'हाँ! हर बार मैं जब भी अपने खाने में से एक निवाला खाती हूं तो मैं यही महसूस करना चाहती हूं - मैं खुश, उत्साहित और संतुष्ट हूं कि मैंने सही चुनाव किया है।'

आगे मलाइका लिखती हैं, 'मैं खाने की शौकीन हूं, इस नाते मुझे खाना बहुत पसंद है। हालांकि कभी-कभी मुझे मिठाइयां और ज्यादा तेल वाला खाना भी अपनी तरफ खींचता है, लेकिन मैं आमतौर पर ऐसा खाना, खाना पसंद करती हूं जो मुझे स्वस्थ रखे और अच्छा महसूस करवाए साथ ही मुझे दिनभर भी चला सके। कुरकुरी सलाद या एक कटोरा गर्म कड़ी चावल जैसा साधारण खाना भी यह कर सकता है, जब तक कि यह स्वादिष्ट और एंजॉय करने लायक हो।'

इस पोस्ट के साथ मलाइका ने अपने फैंस से भी उनके पसंदीदा खाने के बारे में पूछा। मलाइका ने पोस्ट के अंत में लिखा, 'क्या आप मुझे बता सकते हैं कि किस तरह का खाना आपको अच्छा महसूस कराता है?' मलाइका की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी अपनी पसंद बता रहे हैं। साथ ही साथ मलाइका की इस तस्वीर की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक हैं और वो अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए वर्कआउट पर ज्यादा ध्यान देती हैं। साथ ही साथ वो लोगों से भी यही अपील करती हैं कि फिटनेस के लिए केवल खाना छोड़ देना या डायट करना ही काफी नहीं है।

chat bot
आपका साथी