मलाइका से लेकर सारा-जाह्नवी समेत इन स्टार बेटियों का फिटनेस फ्रेम, देखें तस्वीरें

मुंबई। हाल के वर्षों में अपने जिम और फिटनेस को लेकर मलाइका अरोड़ा Malaika Arora, सारा अली ख़ान Sara Ali Khan, जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor, अनन्या पांडे Ananya Pandey जैसी अभिनेत्रियों ने ध्यान खींचा है।

आज हम आपको मलाइका के अलावा सारा, जाह्नवी समेत चार अन्य स्टार बेटियों का जिम लुक दिखा रहे हैं। और आप देख सकेंगे कि इन सभी को अपने जिम लुक से मलाइका अरोड़ा अपने दम पर टक्कर दे रही हैं। पहली तस्वीर में आप सारा अली ख़ान को देख सकते हैं। सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा नियमित जिम जाती हैं और केदारनाथ फ़िल्म में डेब्यू से पहले से ही उनके जिम की तस्वीरें सामने आती रही हैं। सारा ने अपने आउटफिट और कॉन्फिडेंस से सभी को इम्प्रेस किया है।

यह भी पढ़ें: हीरोइन बनने से पहले 18 की उम्र में ही मां बन गयी थीं मौसमी चटर्जी, जानिए ये रोचक बातें

सारा की तरह ही श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर भी अपने फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करती हैं। जाह्नवी का जिम टशन भी देखने लायक होता है।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या जल्द ही स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से डेब्यू कर रही हैं। उसके अलावा वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति, पत्नी और वो’ फ़िल्म में भी नज़र आयेंगी। अनन्या भी अपने फिटनेस पर खूब काम करती हैं। इस तस्वीर में आप उनका जिम लुक देख सकते हैं। अनन्या इस दौरान बेहद कूल और सिंपल नज़र आ रही हैं।

स्टार डॉटर की लिस्ट में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी लिया जा सकता है। हालांकि, सोनाक्षी अब स्थापित अभिनेत्री हैं। लेकिन, दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सलमान ख़ान के साथ दबंग में डेब्यू करने से पहले एक स्टार डॉटर के रूप में ही जानी जाती थीं। बहरहाल, आप देख सकते हैं सोनाक्षी सिन्हा भी अपने जिम लुक में काफी आकर्षक लग रही हैं।

मलाइका अरोड़ा जो इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती हैं। उसके अलावा मलाइका अपने फिटनेस के लिए ही जाने जाती हैं। मलाइका बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो चाहे कुछ हो जाए जिम ज़रूर जाती हैं। इस उम्र में भी वो अपने जिम लुक और फिटनेस के प्रति अपनी दीवानगी से सबको टक्कर देती नज़र आती हैं।

हाल के दिनों में शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत से लेकर रिया चक्रबर्ती तक जिम पहुंचती हैं। जबकि सुष्मिता सेन से लेकर भाग्य श्री और मंदिरा बेदी अपने घरों पर ही वर्कआवट करती हैं। लेकिन, जिम और जिम लुक की बात करें तो मलाइका अकेले ही सबको टक्कर देती दिखती हैं।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.