मलाइका अरोड़ा ने की नोरा फतेही को टक्कर देने की तैयारी, इस डांस वीडियो से फैंस को दिया ये चैलेंज

मल्लिका-ए-हुस्न एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने फैंस के मनडे को खुशनुमा कर दिया। उन्होंने सुबह-सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया। इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में बतौर जज नजर आ रही मलाइका लगता है डांसिंग क्वीन नोरा फहेती को टक्कर देने के मूड में हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:49 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:49 AM (IST)
मलाइका अरोड़ा ने की नोरा फतेही को टक्कर देने की तैयारी, इस डांस वीडियो से फैंस को दिया ये चैलेंज
Image Source: Malaika Arora Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। मल्लिका-ए-हुस्न एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने फैंस के मनडे को खुशनुमा कर दिया। उन्होंने सुबह-सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया। 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' में बतौर जज नजर आ रही मलाइका लगता है डांसिंग क्वीन नोरा फहेती को टक्कर देने के मूड में हैं। क्योंकि पिछले दिनों टैरेंस के सामने मलाइका और नोरा का काफी कम्पेयर किया गया।

मलाइका ने फैंस को दिया ये मौका 

अपना पेस्ट शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा,' सभी को गुडमॉर्निंग, चलो आज थोड़ा संभलते हैं। मेरा मानना है कि हम सब स्वांस को कंट्रोल करने के मामले में योगी हैं, हमें बस दिल से डांसर होना चाहिए। #MalaikasMoveOfTheWeek सिर्फ इसलिए मजेदार नहीं है क्योंकि यह डांस है बल्कि इसलिए भी कि आपको अपना मूव खुद चलने का ऑपशन देता है। अपना गीत चुनें, मुझे और @sarvayogastudios . को टैग करके अपनी मूव्स भेजें।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने बताया आपना निक नेम

वहीं पिछले दिनों 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' के सेट पर मलाइका अरोड़ा ने अपने निक नेम का खुलासा किया। हुआ ये कि नागालैंड के रहने वाले मेइतेम्सु नागा ने ऑडिशन राउंड में 'इश्क वाला लव' पर जबरदस्त परफॉर्म किया था। अपनी प्रस्तुति के बाद, मेयितेम्सु ने जजों को बताया कि वह हिंदी नहीं बोल सकते और केवल अंग्रेजी या अपनी मातृभाषा नागामी में बात कर सकते हैं। चूंकि मेयितेम्सु का नाम जजों को बोलने में दिक्कत हो रही थी, तो उन्होंने जजों से उन्हें 'मिमी' कहकर पुकारने के लिए कहा और बताया, 'यह मेरा निकनेम है।'

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट 

इतना सुनते ही मलाइका ने कहा कि उनका निकनेम भी ऐसा ही था, क्योंकि वह अपने परिवार में 'मिमी' के नाम से जानी जाती थीं। मलाइका का निकनेम सुनकर साथ जज भी हैरान हो गए। दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा अपने फैशन स्टाइल और वॉकिंग स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। इस बार वह अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में है। मलाइका को कूल और कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह एकदम अलग अंदाज में पैपराजी के सामने आईं और हमेशा की तरह फोटो खिंचवाई। 

chat bot
आपका साथी