अर्जुन कपूर को छोड़कर इनके साथ डेट पर गईं मलाइका अरोड़ा, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अर्जुन कूपर संग अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन हाल ही में वो अर्जुन को छोड़कर किसी और के साथ डेट पर गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 09:37 AM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 10:46 AM (IST)
अर्जुन कपूर को छोड़कर इनके साथ डेट पर गईं मलाइका अरोड़ा, देखें फोटोज
अर्जुन कपूर को छोड़कर इनके साथ डेट पर गईं मलाइका अरोड़ा, देखें फोटोज

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कूपर संग अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं। दोनों ने जब से अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है तब से दोनों जहां भी साथ जाते हैं वहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। दोनों की उम्र में भले ही थोड़ा ज्यादा फासला हो, लेकिन बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है। मलाइका की जिंदगी में अर्जुन कितने स्पेशल हैं वो ये कई बार ज़ाहिर कर चुकी हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को छोड़कर किसी और के साथ डेट पर चली गईं।

मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने डेट पार्टनर की फोटो भी शेयर की है। जिसमें वो उनके साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को छोड़कर, अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ डेट पर गई थीं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि मलाइका ने खुद कहा है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टास्टोरी पर जो फोटो शेयर की है कि उसमें अमृता के साथ सेल्फी ले रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है #Date Night।

 

View this post on Instagram

#Repost @tanghavri with @get_repost ・・・ 💥💥💥💥 @malaikaaroraofficial in @hm x @giambattistavalliparis managed by the sweetest @ektakauroberoi

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Nov 13, 2019 at 8:24pm PST

आपको बता दें कि 23 अक्टूबर को मलाइका ने अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस दौरान भी अर्जुन कपूर उनके साथ थे। मलाइका ने मुंबई के ही फाइव स्टार होटल JW Marriott Mumbai Juhu में पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स सेमेत मलाइका के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी शिरकत की थी। दोनों ने साथ में जमकर डांस किया था।

chat bot
आपका साथी