Shweta Basu Prasad ने सत्यजीत रे पर बनाई अपनी पेंटिंग बेची इतने लाख में, कोविड फंड में करेंगी दान

Photo Credit - Shweta Basu Prasad Instagram Photo Screenshot

आपको बता दें कि श्वेता ने साल 2002 में फिल्म मकड़ी से श्वेता बासु प्रसाद ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में डेब्यू किया था। श्वेता हिंदी बंगाली तेलुगू तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह कई वह टीवी सीरियल और वेब सीरीज का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Priti KushwahaSat, 08 May 2021 01:16 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'मकड़ी' फेम एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद इंडस्टी का एक चर्चिता चेहरा हैं। श्वेता ने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया है। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। इसी बीच श्वेता एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। कोरोना वायरस महामारी में लोगों की मदद के लिए श्वेता बासु प्रसाद ने अपने हाथ आगे बढ़ाएं हैं। उन्होंने इसके लिए खुद की बनाई हुई पसंदीदा पेंटिंग बेच दी है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। साथ ही उनकी पेंटिंग कितने में बिकी इस बात की जानकारी भी शेयर की है।

श्वेता बासु प्रसाद ने अपनी जिस पेंटिंग की नीलामी की है वो दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली फिल्मकारों में एक सत्यजीत रे की थी। इस पेंटिंग को श्वेता ने सत्यजीत रे की 100वीं जन्म शताब्दी पर बनाई थी। श्वेता की बनाई इस पेंटिंग की बोली 50,000 रुपये से शुरू हुई थी। हालांकि आखिरी में इसकी नीलामी 1,45,000 पर जाकर रुकी। मतलब श्वेता की ये पेंटिंग 1,45,000 रुपए में बिकी है। श्वेता ने वीडियो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी की है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये सारे पैसे वह कोविड रिलीफ के लिए दान करेंगी। यही नहीं श्वेता ने फैंस से जरूरतमंदों की जानकारी देने के लिए भी कहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में इससे पहले श्वेता बासु प्रसाद ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी पेंटिंग की तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'मैं कोविड फंड के लिए अपनी बनाई यह पेटिंग नीलाम करने जा रही हूं। मैं घर पर बैठकर लोगों की मदद करने का और कोई रास्ता नहीं जानती, जबकि मैं सही मायने में लोगों की मदद करना चाहती हूं।' साथ ही श्वेता ने एक लिखित नोट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था इस चित्र की बोली 50,000 रुपये से शुरू होती है। इस चित्र के साथ प्रमाणपत्र भी दिया जाएगा। 

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.