Mahima Chaudhry का खुलासा, ‘सुभाष घई ने किया था मुझे परेशान, तब इन एक्टर्स ने दिया था साथ’

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी काफी वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं। महिमा ने फिल्म ‘परदेस’ से अपने फिल्म की करियर की शुरुआत की थी। Photo- Mahima/Subhash Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 01:13 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 01:13 PM (IST)
Mahima Chaudhry का खुलासा, ‘सुभाष घई ने किया था मुझे परेशान, तब इन एक्टर्स ने दिया था साथ’
Mahima Chaudhry का खुलासा, ‘सुभाष घई ने किया था मुझे परेशान, तब इन एक्टर्स ने दिया था साथ’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी काफी वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं। महिमा ने फिल्म ‘परदेस’ से अपने फिल्म की करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में महिमा को काफी पसंद किया था। फिल्म रिलीज़ के 23 साल अब एक्ट्रेस ने फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई को लेकर एक खुलासा किया है। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कैसे सुभाष घई ने उस वक्त उन्हें परेशान कर दिया था। एक्ट्रेस ने बताया, ‘सुभाष घई ने मुझे परेशान किया था। यहां तक की वो मुझे कोर्ट तक ले गए थे और मेरा पहला शो कैंसिल करना चाहते थे। वो सब मेरे लिए काफी तनावपूर्ण था। उन्होंने सारे प्रोड्यूसर्स को मैसेज किया था कि किसी को मेरे साथ काम नहीं करना चाहिए’।

‘अगर आप 1998 और 1999 के ट्रेड गाइड मैगजीन देखेंगे तो आपको उसमें एक विज्ञापन दिखेगा, जिसमें लिखा था, अगर कोई भी मेरे साथ काम करना चाहता है तो उसे पहले उनसे (सुभाष घई) से बात करनी होगी, नहीं तो ये कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन होगा। मैंने ऐसा कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन ही नहीं किया था, जिसमें लिखा गया हो कि मुझे उन्हें इजाज़त लेनी होगी। उस वक्त सलमान ख़ान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी केवल ऐसे चार लोग थे जो मेरे साथ खड़े थे। उन्होंने मुझे मजबूत बने रहने के लिए कहा था। डेविड धवन ने मुझे कॉल कर के कहा था- परेशान मत हो, हौसला रखो। इन चार लोगों के अलावा मैंने किसी का कॉल रिसीव नहीं किया था’।

आगे महिमा ने बताया, ‘राम गोपाल वर्मा ने मुझे 'सत्या' के लिए साइन कर लिया था। लेकिन शूटिंग शुरू होने से दो दिन पहले मुझे फिल्म से निकाल दिया गया। वो मेरी दूसरी फिल्म होती। मैंने साइनिंग अमाउंट भी ले लिया था। लेकिन उनमें इतनी भी तमीज़ नहीं थी कि वो मुझे या मेरे मैनेजर को कॉल करके सच्चाई बता सकें। मुझे प्रेस से पता चला कि उन्होंने मेरे बिना शूटिंग शुरू कर दी है। तब तक मैं भी इंटरव्यूज़ दे चुकी थी कि मैं सत्या की शूटिंग शुरू करने वाली हूं। लेकिन बाद में राम गोपाल वर्मा ने मुझे रिप्लेस करके उर्मिला मातोंडकर को ले लिया’। अपनी बात ख़त्म करते हुए आखिर में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे यकीन है कि अगर में इस इंडस्ट्री से ताल्लुक़ रखती होती तो मुझे इतना न झेलना पड़ता। लेकिन आपको लड़ना पड़ता और फिर खड़ा होना होता है’।

chat bot
आपका साथी