Antim की शूटिंग के दौरान कैंसर से पीड़ित पाए गए थे महेश मांजरेकर, ट्रेलर रिलीज पर दी गुड न्यूज

महेश मांजरेकर ने कहा अंतिम के दौरान मुझे कैंसर का पता चला था। मैंने आखिरी हिस्से की शूटिंग तब की थी जब मुझे कैंसर था और मैं कीमोथेरेपी ले रहा था। आज मुझे आप सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं कैंसर फ्री हूं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:58 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:33 AM (IST)
Antim की शूटिंग के दौरान कैंसर से पीड़ित पाए गए थे महेश मांजरेकर, ट्रेलर रिलीज पर दी गुड न्यूज
महेश मांजरेकर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गत अभिनेता और फिल्म निर्देशक महेश मांजरेकर के फैंस को उस समय तगड़ा झटका लगा था जब उन्हें अभिनेता के कैंसर पीड़ित होने के बारे में पता चला था। कुछ महीने पहले ही महेश मांजरेकर ने खुद इस बारे में खुलासा किया था कि वो ब्लैडर कैंसर से पीड़ित हैं। जिसके बाद उनके फैंस भी काफी चिंता में आ गए थे। वहीं अब हाल ही में उनकी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने पने फैंस को एक गुड न्यूज भी दी है।

दरअसल महेश ने हाल ही में बताया है कि अब वो कैंसर फ्री हो गए हैं। आज (सोमवार) ही सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इस ट्रेलर लॉन्च ईवेंट के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए महेश मांजरेकर ने बताया कि कुछ महीनों पहले उनकी जो सर्जरी हुई वो पूरी तरह से सपल रही और अभिनेता अब कैंसर फ्री हो चुके हैं। ये बताते हुए महेश खुद बेहद खुश नजर आए थे।

महेश मांजरेकर ने बताया कि, 'अंतिम के दौरान, मुझे कैंसर का पता चला था। मैंने आखिरी हिस्से की शूटिंग तब की थी जब मुझे कैंसर था और मैं कीमोथेरेपी ले रहा था। आज मुझे आप सभी को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं कैंसर फ्री हूं।' आगे महेश ने बताया कि, 'जब मुझे बताया गया कि मुझे कैंसर है, तो मुझे कोई झटका नहीं लगा। मैंने इसे स्वीकार कर लिया। ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें कैंसर हो जाता है, लेकिन वे लड़ते हैं और जिंदगी जीते हैं। इसलिए इसने मुझे बहुत परेशान नहीं किया। मेरी टीम देखभाल कर रही थी और मदद कर रही थी, मुझे कोई समस्या नहीं थी। मैं काफी सहज था। दोनों सलमान और आयुष बहुत हेल्पफुल थे।'

बता दें कि कुछ महीने पहले ही महेश मांजरेकर ने बताया था कि वो कैंसर से पीड़ित हैं। जिसके बाद करीब 2 महीने पहले ही महेश की सर्जरी हुई थी। महेश की ये सर्जरी पूरी तरह सफल रही। महेश की सर्जरी मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में हुई थी। जिसके बाद वे कुछ दिन अस्पताल में भर्ती भी रहे थे। हालांकि इस बीच महेश मांजरेकर बेटी सई मांजरेकर ने भी अपने पिता का डेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर किया था।

chat bot
आपका साथी