Maharashtra में कर्फ्यू से नाखुश FWICE, कहा- 'मुख्यमंत्री करें हमारे डेली वर्कर्स की भी मदद'

कोरोना वायरस से बढ़ते मामलों को देखते महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्दधव ठाकरे ने राज्य में 15 दिन के कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। 14 अप्रैल रात 8 बजे से पूरे महारष्ट्र में एक तरह का मिनी लॉकडाउन लागू हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 08:59 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 09:11 AM (IST)
Maharashtra में कर्फ्यू से नाखुश FWICE, कहा- 'मुख्यमंत्री करें हमारे डेली वर्कर्स की भी मदद'
Photo Credit - Federation of Western India Cine Employees (FWICE) Logo

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से बढ़ते मामलों को देखते महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्दधव ठाकरे ने राज्य में 15 दिन के कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। 14 अप्रैल रात 8 बजे से पूरे महारष्ट्र में एक तरह का मिनी लॉकडाउन लागू हो गया है। सीएम के इस फैसले के बाद फिल्म और टीवी स्टार्स ने दुख ज़ाहिर किया है तो वहीं Federation of Western India Cine Employees (FWICE) ने मुख्यमंत्री से ये गुहार लगाई है कि वो अगले 15 दिन इंड्स्ट्री में काम करने वाले डेली वर्कर्स की मदद करें। FWICE का कहना है कि अगर फिल्मों, विज्ञापनों या टीवी सीरियल्स की शूटिंग पूरी तरह बंद रही तो इंडस्ट्री बहुत बड़ा नुकसान झेलेगी।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री इस कर्फ्यू का पालन करेगी, लेकिन सरकार को भी हमारे वर्कर की आर्थिक मदद करनी चाहिए। 30 अप्रैल हर प्रकार की शूटिंग पूरी तरह बंद रहेगी। लेकिन इसके बदले हम चाहते हैं कि सरकार आगे आए और डेली वर्कर्स की आर्थिक मदद करे। हमारे पास सारे वर्कर्स की पूरी लिस्ट और उनके अकाउंट नंबर हैं हम सरकार के साथ वो शेयर कर सकते हैं। डेली वर्कर्स पहले भी एक झटका झेल चुके हैं जब शूटिंग को पूरी तरह बंद कर दिया गया था या होल्ड पर डाल दिया गया था। हम नहीं चाहते कि वर्कर्स के लिए वैसे हालात दोबारा बनें इसलिए हम चाहते हैं कि मुख्यमंत्री हमारे वर्कर्स की भी उसी तरह मदद करें जैसे वो बाकी जगह के वर्कर्स की कर रहे हैं’।

आगे अशोक दुबे ने कहा, 'हम चाहते हैं कि सरकार हमें कम से कम वो कन्सट्रक्शन पूरा करने की अनुमति दे दे जो बीच में लटका हुआ है। कुछ सेट पर कन्सट्रक्शन का काम चल रहा है हमें उसे पूरा करने दें। हम ये आश्वासन दिलाते हैं कि हमारे वर्कर्स काम करने के साथ-साथ वहीं रहेंगे और कोविड के सारे रूल्स फॉलो करेंगे'। 

chat bot
आपका साथी