Madhuri Dixit के बच्चों ने जब 'कोयला' देख उड़ाया उनका मजाक, पूछा- इतनी Funny एक्टिंग कैसे की

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की अदाओं का यूं तो हर कोई दीवाना है। कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी माधुरी की हर अदा पर लोग फिदा हैं। पर क्या आप जानते हैं हर दिल अजीज माधुरी की अदाकारी पर उनके अपने बच्चे हंसते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:03 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:03 AM (IST)
Madhuri Dixit के बच्चों ने जब 'कोयला' देख उड़ाया उनका मजाक, पूछा- इतनी Funny एक्टिंग कैसे की
image source: madhuri dixit official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की अदाओं का यूं तो हर कोई दीवाना है। कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी माधुरी की हर अदा पर लोग फिदा हैं। पर क्या आप जानते हैं हर दिल अजीज माधुरी की अदाकारी पर उनके अपने बच्चे हंसते हैं। ने अमरीका बेस डॉक्टर श्रीरान नेने से शादी की थी जिससे उनके दो बेटे हैं। एक इंटरव्यू में अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए माधुरी ने ये राज खोले।

'बच्चे हंसते हैं मेरी एक्टिंग पर' 

माधुरी ने कहा कि एक बार उनके बच्चे शाहरूख खान स्टार्र कोयला देख रहे थे तब माधुरी घर पर नहीं थी। जब वो वापस लौटीं तो उन्हें अपने कंप्यूटर पर एक नोट मिला, जिसमें लिखा था कि आप इतनी फनी एक्टिंग कैसे कर लेती हैं।एक और घटना का जिक्र करते हुए माधुरी ने बताया कि बच्चे एक बार उनकी फिल्म गुलाब गैंग देख रहे थे। उसमें एक सीन है जिसमें मैं हाथ ऊपर करके कुछ डायलॉग बोलती हूं। मेरे बच्चों ने उस सीन को देखकर मेरी कॉपी करनी शुरू कर दी। एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे घर में ऐसे ट्रीट करते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

80 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री

माधुरी दीक्षित ने 1984 में फिल्म ‘अबोध’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म फ्लॉप रही थी लेकिन माधुरी के अभिनय की सराहना की गई। इसके बाद माधुरी ने ‘आवारा बाप’, ‘स्वाति’, ‘मानव हत्या’ और ‘उत्तर दक्षिण’ सहित कई फिल्में कीं लेकिन सभी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं।

‘तेजाब’ से खुली किस्मत 


माधुरी की किस्मत फिल्म ‘तेजाब’ ने बदल दी। 1988 में आई इस फिल्म में उन्होंने मोहिनी का रोल किया। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट थी। फिल्म का गाना ‘एक दो तीन’ भी जबरदस्त पसंद किया गया। इसके बाद माधुरी ने ‘राम लखन’, ‘प्रेम प्रतिज्ञा’, ‘त्रिदेव’ सहित अन्य फिल्में कीं। 

chat bot
आपका साथी