Madam Chief Minister सिनेमाघरों में हुई रिलीज़, थिएटर्स में आने वाली 2021 की दूसरी फ़िल्म

2021 के चौथे शुक्रवार 22 जनवरी को रिचा चड्ढा की फ़िल्म मैडम चीफ मिनिस्टर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। उत्तर प्रदेश की राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनी फ़िल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है जो इससे पहले जॉली एलएलबी जैसी फ़िल्म सीरीज़ बना चुके हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 03:54 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 08:16 AM (IST)
Madam Chief Minister सिनेमाघरों में हुई रिलीज़, थिएटर्स में आने वाली 2021 की दूसरी फ़िल्म
Richa Chadha In Madam Chief Minister. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान ने हाल ही में एलान किया था कि अपनी फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को वो इस साल ईद पर सिनेमाघरों में ही रिलीज़ करेंगे ताकि थिएटर्स को नुक़सान से निकाला जा सके। हालांकि, अभी तमाम बड़े सितारे फ़िल्मों को सिनेमाघरों में लाने से हिचकिचा रहे हैं, मगर इस बीच कम बजट की फ़िल्मों ने सिनेमाघरों का रुख़ करना शुरू कर दिया है।

2021 के चौथे शुक्रवार 22 जनवरी को रिचा चड्ढा की फ़िल्म मैडम चीफ मिनिस्टर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी। उत्तर प्रदेश की राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनी फ़िल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है, जो इससे पहले जॉली एलएलबी जैसी फ़िल्म सीरीज़ बना चुके हैं। जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया था। फ़िल्म में सौरभ शुक्ला और मानव कौल जैसे कलाकार ऋचा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। 

मैडम चीफ मिनिस्टर इसके एक पोस्टर को लेकर विवादों में भी रही थी। ऋचा के ख़िलाफ़ हरियाणा में पुलिस शिकायत भी दर्ज़ करवायी गयी। हालांकि, ऋचा को उनकी परफॉर्मेंस के लिए तारीफ़ें मिल रही हैं। मसान में ऋचा के साथ काम करने वाले विक्की कौशल, गुलशन देवैया और कपिल शर्मा ने फ़िल्म में अदाकारी के लिए ऋचा को सराहा है।

The wait is about to end! Get ready to see how #MadamChiefMinisters sparkes the biggest political revolution and sets it in motion! In cinemas tomorrow! Stay tuned

Book your tickets now: https://t.co/jVPJsnfip4" rel="nofollow @saurabhshukla_s #ManavKaul @TSeries #BhushanKumar #KrishanKumar pic.twitter.com/3M64Q4Siw2— TheRichaChadha (@RichaChadha) January 21, 2021

जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली मैडम चीफ मिनिस्टर दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले पहली जनवरी को रामप्रसाद की तेरहवीं आयी थी, जो सीमा पाहवा का डायरेक्टोरियल डेब्यू था। इस फ़िल्म में कोंकणा सेन शर्मा, मनोज पाहवा, विक्रांत मैसी, परमब्रत चटर्जी जैसे कई बेहतरीन कलाकारों ने काम किया था। हालांकि, बॉक्स ऑफ़िस पर रामप्रसाद की तेरहवीं पूरी तरह विफल रही। 

अगर सिनेमाघरों की तालाबंदी हटने के बाद से रिलीज़ हुई फ़िल्मों की बात करें तो मैडम चीफ मिनिस्टर पांचवीं नई बॉलीवुड फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों में उतरी रही है। 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने की अनुमति मिलने के बाद पहली रिलीज़ सूरज पे मंगल भारी थी, जो 15 नवम्बर को थिएटर्स में आयी। मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख़ ने फ़िल्म में मुख्य भूमिकाएं निभायीं। इसके बाद 11 दिसम्बर को इंदू की जवानी और 25 दिसम्बर को ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी की फ़िल्म शकीला रिलीज़ हुई थीं। हालांकि, सभी फ़िल्मों को थिएटर्स में अधिक दर्शक नहीं मिले। 

chat bot
आपका साथी