Maanvi Gagroo ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की डोज, लोगों से की ये अपील

मानवी गगरु के अलावा बॉलीवुड के कई कलाकारों ने कोरोना वैक्सीन की डोज लगवाई है। इनमें हिमांश कोहली पुलकित सम्राट राधिका मदान और संजना सांघी जैसे कलाकार शामिल है। मानवी गगरू को पिछली बार शुभ मंगल ज्यादा सावधान और उजड़ा चमन में देखा गया था।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:13 PM (IST)
Maanvi Gagroo ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की डोज, लोगों से की ये अपील
मानवी गगरू फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। मानवी गगरू ने कोरोना वैक्सीन की डोज लगवाई है। इसके अलावा उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह भी रजिस्ट्रेशन करवाकर वैक्सीन की डोज लगवाएं। मानवी गगरू ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने कोरोना वायरस की पहली डोज लगवाई है।

इसके बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक नोट लिखा है और इसमें उन्होंने अपील की है कि प्रशंसक जाकर कोरोना वैक्सीन की डोज लगवाएं। फोटो शेयर कर मानवी ने लिखा है, 'पहली डोज लगवा ली। एक और शॉट लगवाना है। कृपया कर रजिस्टर करें और जाकर वैक्सीन लगवाएं। धन्यवाद बीएमसी एवं मुंबई पुलिस। सारी प्रक्रिया बहुत सरल थी। प्रोसीजर से जुड़े सारे प्रश्नों के उत्तर बहुत ही अच्छे से दिए गए। पुनीत बत्रा का आभार कि वह लगातार प्रयास करते रहे और उन्हें सफलता मिल गई।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Maanvi Gagroo (@maanvigagroo)

मानवी ने आगे लिखा है, 'कृपया ध्यान दें। मुझे डोज लगाते वक्त थोड़ा सा डर लगा था। इसके चलते मैंने वैक्सीनेशन के दौरान कोई फोटो नहीं खिंचवाई और मुझे लगा कि सेन्टर पूरा भरा होगा लेकिन जल्दी मेरे दोनों डर गायब हो गए क्योंकि पहली बार मुझे इंजेक्शन लगवाने पर दर्द नहीं हुआ। इसके वजह से मुझे टेंशन हो गई थी और दूसरा बहुत ही अच्छे तरीके से इसे मैनेज किया गया है। अभी के लिए इतना ही दोस्तों।'

मानवी गगरु के अलावा बॉलीवुड के कई कलाकारों ने कोरोना वैक्सीन की डोज लगवाई है। इनमें हिमांश कोहली, पुलकित सम्राट, राधिका मदान और संजना सांघी जैसे कलाकार शामिल है। मानवी गगरू को पिछली बार शुभ मंगल ज्यादा सावधान और उजड़ा चमन में देखा गया था।

मानवी गगरू फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है जो कि काफी वायरल भी होती है।

chat bot
आपका साथी