Love You Zindagi गाने पर झूमने वाली लड़की की मौत से सदमे में हैं सोनू सूद, कहा- कभी नहीं सोचा था कि...

Photo Credit - Sonu Sood Instagram Photo Screenshot

हाल ही में दिल्ली के अस्पताल से एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था। वो लड़की अस्पताल के बेड पर ‘डियर जिंदगी’ फिल्म का गाना ‘लव यू जिंदगी’ सुनते हुए झूम रही थी। सभी उसके हौसले की तारीफ कर रहे थे। वहीं अब वो लड़की कोरोना से जंग हार गई।

Priti KushwahaFri, 14 May 2021 01:41 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी ने इस वक्त हर किसी की कमर तोड़ रखी है। इस भयानक बीमारी की चपेट में लगातार लोग आते जा रहे हैं। वहीं अबतक न जानें कितनों की जान इस कोरोना वायरस की वजह से जा चुकी हैं। इस महामारी में ऐसी कई खबरें आ रही हैं जिन्हें सुनकर हर किसी का दिल दहल जा रहा है। वहीं हाल ही में दिल्ली के अस्पताल से कोरोना संक्रमित एक लड़की का वीडियो काफी वायरल हुआ था। वो लड़की अस्पताल के बेड पर ‘डियर जिंदगी’ फिल्म का गाना ‘लव यू जिंदगी’ सुनते हुए झूम रही थी। सभी उसके हौसले की तारीफ कर रहे थे। वहीं अब वो लड़की कोरोना से जंग हार गई। उनके निधन की जानकारी अस्पताल की डॉक्टर मोनिका लंगेह ने दी है। इस खबर ने ​न सिर्फ उसके परिवार और सोशल मीडिया पर लोगों को बल्कि सोनू सूद को भी हिला कर रख दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपना दुख जाहिर किया है। 

 

सोनू सूद ने डॉक्टर मोनिका लंगेह के ट्वीट को रीट्वीट कतरे हुए कहा कि जब इस बारे में पता चला तो उनके लिए भी यह किसी सदमे से कम नहीं था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'बहुत बहुत दुखद। कभी नहीं सोचा था कि वो अपने परिवार को दोबारा देखने में सक्षम नहीं होगी। जिंदगी बहुत अन्यायपूर्ण है। कितने ही जीवन थे जो जीने के लायक थे लेकिन खो दिए। यह मायने नहीं रखता कि हमारी जिंदगी कितनी ही सामान्य क्यों ना हो जाए लेकिन हम इस दौर से कभी बाहर नहीं निकल पाएंगे।'

आपको बता दें कि डॉक्टर मोनिका लंगेह ने गुरुवार की रात को लड़की की मौत के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लड़की की मौत से पहले आठ मई को अस्पताल से उसका वीडियो भी पोस्ट किया था। डॉक्टर मोनिका ने लिखा- 'मैं बहुत दुखी हूं... हमने इस बहादुर आत्मा को खो दिया। कृपया, परिवार और बच्चों के लिए प्रार्थना कीजिए कि वह इस नुकसान को सह सके।'

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.