जानिये कौन हैं अनुप जलोटा की जोड़ीदार जसलीन मथारू और क्यों हैं ये 'बिग बॉस' की शुक्रगुज़ार

जसलीन जब 11 साल की थीं तब से सिंगिंग का शौक रखती हैं। इन्होने क्लासिकल और वेस्टर्न दोनों तरह के म्युज़िक की ट्रेनिंग ली है।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 04:40 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 11:57 PM (IST)
जानिये कौन हैं अनुप जलोटा की जोड़ीदार जसलीन मथारू और क्यों हैं ये 'बिग बॉस' की शुक्रगुज़ार
जानिये कौन हैं अनुप जलोटा की जोड़ीदार जसलीन मथारू और क्यों हैं ये 'बिग बॉस' की शुक्रगुज़ार

मुंबई। बिग बॉस 12 में सिंगर अनुप जलोटा के साथ उनकी जोड़ीदार बनकर आयीं जसलीन माथरु ने एकदम से सभी का ध्यान अपनी ओर खिंच लिया है और वजह है अनुप जलोटा के साथ उनका रिश्ता। बिग बॉस के घर पर जब दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में लोगों को बताया तो घर के सदस्यों के साथ साथ आम जनता भी शॉक हो गई। बता दें की जसलीन 28 साल की हैं और अनुप 65 साल के हैं। अनुप के साथ एकदम से लाइमलाइट में आने वाली यह लड़की कौन है, आइये आपको बताते हैं।

जसलीन मुंबई में ही पली बढीं हैं और पेशे से सिंगर, परफ़ॉर्मर और एक्टर भी हैं। वो पिछले कई सालों से अनुप की शिष्य हैं और उनके साथ रोज़ाना रियास करती हैं। जसलीन जब 11 साल की थीं तब से सिंगिंग का शौक रखती हैं। इन्होने क्लासिकल और वेस्टर्न दोनों तरह के म्युज़िक की ट्रेनिंग ली है। जसलीन के पिता केसर माथरु भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का ही हिस्सा हैं। एक्टर, डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर रह चुकें जसलीन के पिता की एक फिल्म में जसलीन ने काम भी किया था।

यह भी पढ़ें: पिता के बाद अब इनकी बेटी का करियर बनाएंगे सलमान ख़ान, मिलिए नूतन की ग्रैंड डॉटर प्रनूतन से

जसलीन की बॉन्डिंग इंडस्ट्री के तमाम सिंगर के साथ भी काफी अच्छी है। सुखविंदर सिंह जसलीन के बेहद अच्छे दोस्त हैं। सुखविंदर सिंह के साथ जसलीन ने बहुत सारे परफॉरमेंस किये हैं और दोनों के सोशल अकाउंट पर एक दूसरे के साथ बहुत सारे तस्वीरें भी हैं।  मिका सिंह, गोविंदा, पेपोन, अभिजीत सावंत, अभिजीत भट्टाचार्य, राहुल वैद्य और भी कई सलेब्स के साथ जसलीन की तमाम तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद हैं।

जसलीन ने क्लासिकल, भरतनाट्यम, हिप हॉप, सालसा, बैली डांसिंग और कंटेम्पररी डांसिंग भी सीखी हैं और कुछ म्यूजिक विडियोज़ में काम भी किया है। यही नहीं जसलीन को फिट रहने का भी बहुत शौक है, जिम में वर्कआउट करना और किक बॉक्सिंग करना उन्हें बेहद पसंद है। किक बॉक्सिंग की भी उन्होंने ट्रेनिंग ली थी और 7 सालों से किक बॉक्सिंग परफॉर्म कर रही हैं। किक बॉक्सिंग में जसलीन को ब्राउन बेल्ट भी प्राप्त है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: पहले दिन घर में छाया रहा अनुप जलोटा और जसलीन का रिश्ता

जसलीन का पहला म्युज़िक विडियो 'लव डे लव डे' था जिसमें उन्होंने गाना भी गाया था और एक्टिंग भी की थी। अनुप के साथ अपने रिलेशनशिप के बार में बात करते हुए जसलीन ने कहा था कि वो अनुप के साथ पिछले साढ़े तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं और इसके बारे में उन्होंने अब तक अपने पेरेंट्स को भी नहीं बताया है।

जसलीन का कहना है कि काम के चलते वो अनुप के साथ ज्यादा समय नहीं बीता पाती थीं और इसके लिए वो बिग बॉस की शुक्रगुज़ार हैं कि अब वो अनुप के साथ एक छत के नीचे रह सकती हैं। दूसरी तरफ जसलीन के पिता का कहना है की वो अपनी बेटी पर गर्व करते हैं कि वो अपने करियर में बहुत आगे बढ़ी हैं वहीं, रही बात अनुप के साथ उनके रिलेशनशिप की तो वो इस बारे में जसलीन से मिलने के पहले बात नहीं करना चाहते।

chat bot
आपका साथी