Loni viral video: बुजुर्ग के साथ बदसलूकी की घटना पर स्वरा भास्कर को बोलना पड़ा भारी, ट्रोलर्स बोले- काफी बेशर्म है आंटी...

गाजियाबाद जिले के लोनी में एक बुजुर्ग की पिटाई करने और उसकी दाढ़ी काटने का मामला समाने आया है। एक ऑटो चालक व अन्य युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

Anand KashyapWed, 16 Jun 2021 03:20 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर , Instagram: reallyswara

नई दिल्ली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी में एक बुजुर्ग की पिटाई करने और उसकी दाढ़ी काटने का मामला समाने आया है। एक ऑटो चालक व अन्य युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है। वहीं गाजियाबाद जिले की इस घटना पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को प्रतिक्रिया देना भारी पड़ गया है।

गाजियाबाद में हुई घटना पर स्वरा भास्कर ने ऐसी बात कही है जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। इसके जरिए वह कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर गाजियाबाद की घटना की आलोचना की है।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आर डब्ल्यू और संघी लगातार मेरी टाइमलाइन पर उल्टी कर रहे हैं, क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने तीन मुस्लिम लोगों का नाम लिया है लेकिन मुख्य आरोपी परवेश गुर्जर है, जो शख्स कैमरा में नजर आ रहा है, वह बुजुर्ग आदमी को 'जय श्री राम' बोलने के लिए मजबूर कर रहा है। हां, यह मेरे धर्म और मेरे ईश्वर को दूषित करने का प्रयास है। मैं शर्मिंदा हूं.. जैसा आपको होना चाहिए।'

स्वरा भास्कर को यह ट्वीट करना भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Ritesh mittal नाम के यूजर ने अभिनेत्री के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'काफी बेशर्म है आंटी तो।' chintu नाम के यूजर ने लिखा, 'शर्मिंदा मत हो, कृपया जितनी जल्दी हो सके धर्म बदल लो।' Tzar Khatri ने लिखा है, 'क्या इस देश में कोई उनके (स्वरा) खिलाफ केस नहीं कर सकता? कोई नहीं?

बकासुर बोलेगा नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, 'वह यही चाहती है……पब्लिसिटी…उसे इतना महत्व देना बंद करो।' Akhil ने लिखा है, 'इसके लिए उनको (स्वरा) पैसे मिले हैं, पापी पेट का सवाल है।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वरा भास्कर को ट्रोल रिया है।

आपको बता दें कि दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी में ऑटो चालक व अन्य युवकों द्वारा बुजुर्ग की पिटाई व दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एसएसपी अमित पाठक के आदेश पर लोनी बॉर्डर थाने में ट्विटर की दो कंपनियों, मीडिया संस्थान द वॉयर, मोहम्मद जुबैर, राना अय्यूब, सलमान निजामी, मसकूर उस्मानी, समा मोहम्मद और शबा नकवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया किया है। पुलिस व खुफिया एजेंसियों की जांच में सामने आया है कि सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए सुनियोजित तरीके से वीडियो वायरल किया गया था।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.