Lok Sabha Election 2019 Result: शबाना आज़मी ने BJP की जीत पर कही ऐसी बात...

Lok Sabha Election 2019 Result शबाना ने मुंबई में कांग्रेस की प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर और बिहार में कन्हैया कुमार के लिए कैम्पेन किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 07:10 PM (IST) Updated:Fri, 24 May 2019 08:50 AM (IST)
Lok Sabha Election 2019 Result: शबाना आज़मी ने BJP की जीत पर कही ऐसी बात...
Lok Sabha Election 2019 Result: शबाना आज़मी ने BJP की जीत पर कही ऐसी बात...

मुंबई। Lok Sabha Election 2019 Result 17वीं लोक सभा के लिए हुए चुनावों में बीजेपी और एनडीए की प्रचंड जीत ने तमाम लोगों और विशेषज्ञों को चौंकाकर रख दिया है। आलम यह है कि मोदी सरकार के आलोचक रहे लोग भी इस भारी जीत से हैरान हैं और अब उन्हें बधाई दे रहे हैं। इन्हीं में शामिल हैं वेटरन एक्ट्रेस शबाना आज़मी, जिन्होंने नरेंद्र मोदी और बीजेपी को बधाई दी है।

शबाना ने अपने ट्वीट में लिखा है- ''भारत की जनता ने क्या मज़बूत जनादेश आपको दिया है। बधाई नरेंद्र मोदी और बीजेपी नेतृत्व वाली एनडीए।'' शबाना आज़मी उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ में शामिल रही हैं, जिन्होंने मोदी सरकार के ख़िलाफ़ आलोचनात्मक रवैया रखा और वक़्त-वक़्त पर सोशल मीडिया और विभिन्न मंचों के ज़रिए कुछ मुद्दों पर सरकार और बीजेपी का विरोध जारी रखा।

मगर, अब पीएम को जीत की बधाई देकर शबाना ने लोकतंत्र की स्वस्थ परम्परा का निर्वहन किया है। शबाना ने अपनी साथी कलाकार हेमा मालिनी और किरन खेर को भी जीत के लिए बधाई दी है। किरन चंडीगढ़ लोक सभा क्षेत्र से चुनाव जीत रही हैं। वहीं, हेमा मालिनी ने मथुरा संसदीय सीट से चुनाव लगभग जीत लिया है। इन दोनों ही अभिनेत्रियों की संसद में यह दूसरी पारी होगी। 

What a strong mandate the people of India have given. Congratulations @narendramodi and NDA led by BJP.

— Azmi Shabana (@AzmiShabana) May 23, 2019

Congratulations @HemaMaliniMP and @KirronKherBJP for their decisive win in the Lok Sabha elections.— Azmi Shabana (@AzmiShabana) May 23, 2019

वैसे ख़ुद शबाना ने मुंबई में कांग्रेस की प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर का समर्थन किया था और उनकी चुनावी रैलियों में भी शिरकत की थी। बिहार में शबाना ने सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए कैम्पेन किया था। 1997 में शबाना को राज्य सभा के लिए राष्ट्रपति की ओर से नामित किया गया था। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी