कंगना का खुलासा-16 की उम्र में लग गई थी ड्रग्स की आदत, फंस गई थी बुरे लोगों के बीच

इनदिनों 21 दिनों के लॉकडाउन की वजह से कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है।लॉकडाउन के बीच कंगना रनोट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 31 Mar 2020 12:25 AM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 08:13 AM (IST)
कंगना का खुलासा-16 की उम्र में लग गई थी ड्रग्स की आदत, फंस गई थी बुरे लोगों के बीच
कंगना का खुलासा-16 की उम्र में लग गई थी ड्रग्स की आदत, फंस गई थी बुरे लोगों के बीच

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट आज जिस ​मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। कंगना ने अपने करियर में एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं। वह इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं।

कंगना अक्सर समाज से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। वहीं इनदिनों 21 दिनों के लॉकडाउन की वजह से कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है। ऐसे में स्टार्स अपने घर से वीडियो के जरिए अपने फैंस से रूबरू हो रहे हैं। लॉकडाउन के बीच कंगना रनोट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल रहो रहा है।

 

View this post on Instagram

#KanganaRanaut talks about the time when she couldn’t close her eyes because tears won’t stop. 🙏🙏

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Mar 29, 2020 at 1:27am PDT

कंगना रनोट नवरात्रि के पावन अवसर पर दिन के हिसाब से हर रोज एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं। कंगना ने नवरात्रि के 5वें दिन एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने पुराने दिनों को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना बेहद ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं।

वीडियो में कंगना ने बताया, 'जब मैं 15-16 साल की थी तो अपने घर से भाग गई थी। उस वक्त मुझे लगता था कि मैं हाथ ऊपर उठाकर तारे तोड़ लूंगी। दो साल बाद मैं एक फिल्म स्टार बन चुकी थी और ड्रग एडिक्ट भी हो गई थी। तब तक मेरी लाइफ में इतने सारे कांड हो चुके थे और मैं ऐसे लोगों के बीच फंस चुकी थी कि मुझे लगता था कि अब तो मौत ही मुझे वहां से निकाल सकती है।' 

इसी वीडियो में कंगना ने आगे कहा, 'तभी मेरी लाइफ में मेरे एक दोस्त की एंट्री हुई जो फाइट मास्टर थे और उस वक्त स्ट्रगल कर रहे थे। उन्होंने मुझे योगा कराया। मैं योगा करने के लिए आंखे बंद करती और रोने लगती थी, ये देखकर वो काफी हैरान हो जाते थे।बाद में उन्होंने मुझे एक बुक दी जो विवेकानंद जी की थी। मैंने उन्हीं को अपना गुरू बना लिया।'

chat bot
आपका साथी