Lisa Haydon तीसरी बार बनीं मां, सोशल मीडिया के ज़रिए इस ख़ास अंदाज़ में साझा की ख़ुशख़बरी

लीज़ा ने अपनी प्रेग्नेंसी के वक़्त को ख़ूब एंजॉय किया। उन्होंने सोशल मीडिया में अपने प्रेग्नेंसी से जुड़े सारे अपडेट दिये और प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी करवाये। लीज़ा ने अक्टूबर 2016 में डीनो ललवानी से शादी की थी। उनका पहला बेटा जैक 2017 में हुआ था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 09:02 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 07:08 AM (IST)
Lisa Haydon तीसरी बार बनीं मां, सोशल मीडिया के ज़रिए इस ख़ास अंदाज़ में साझा की ख़ुशख़बरी
Lisa Haydon with husband and kids. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मॉडल एंड एक्ट्रेस लीज़ा हेडन तीसरी बार मां बन गयी हैं। लीज़ा ने एक बेटी को जन्म दिया है। हालांकि,लीज़ा ने इसका एलान सोशल मीडिया के ज़रिए ख़ुद नहीं किया, मगर एक फैन ने जब सवाल पूछा तो लीज़ा ने तीसरी बार मां बनने की जानकारी दी। 

लीज़ा ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिस पर एक यूज़र ने उनसे पूछा- क्या आप मुझे बता सकती हैं कि आपका तीसरा छोटा सा बच्चा कहा हैं? इस पर लीज़ा ने लिखा- मेरी बाहों में। बता दें, लीज़ा ने बच्चे के जेंडर का खुलासा पहले ही कर दिया था। 

 

आठ फरवरी को लीज़ा ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो अपने बेटे से पूछती हैं कि उनकी टमी में क्या है तो बेटा कहता है- बेबी सिस्टर। इसके साथ लीज़ा ने लिखा था- #3 इस जून में आ रहा है। इससे पहले लीज़ा ने अपने 35वें जन्मदिन पर बेबी शॉवर पार्टी आयोजित की थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

इसकी तस्वीरों के साथ लीज़ा ने लिखा था- सबसे ख़ास दिनों में से एक- पांच दोस्तों ने बेबी गर्ल के स्वागत के लिए बेबी शॉवर की प्लानिंग की। मैं उन्हें कुछ रेफरेंस फोटो दे रही हूं। लेकिन, यह सजावट सच्ची दोस्ती से भी ऊपर थी, जिसने बेबी शॉवर के सपने को सच कर दिया। बेबी गर्ल, तुम्हें सब बहुत प्यार करते हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

लीज़ा ने अपनी प्रेग्नेंसी के वक़्त को ख़ूब एंजॉय किया। उन्होंने सोशल मीडिया में अपने प्रेग्नेंसी से जुड़े सारे अपडेट दिये और प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी करवाये। लीज़ा ने अक्टूबर 2016 में डीनो ललवानी से शादी की थी। उनका पहला बेटा जैक 2017 में हुआ था। 2020 में दूसरे बेटे लियो को जन्म दिया। बता दें, लीज़ा हेडन ने सोनम कपूर की फ़िल्म आयशा से बॉलीवुड में एक्टिंग पारी शुरू की थी। उनका सबसे यादगार किरदार क्वीन में विजयलक्ष्मी का है। इस फ़िल्म में कंगना रनोट ने लीड रोल निभाया था। लीज़ा आख़िरी बार बड़े पर्दे पर 2016 की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल के ज़रिए नज़र आयी थीं। 2018 में कलर्स इनफिनिटी पर आये टॉप मॉडल इंडिया शो को होस्ट किया था।

chat bot
आपका साथी